scriptशौचालय में छात्राओं को दिखा कुछ ऐसा कि निकल गई चीख | youth caught in girls toilet of class room | Patrika News

शौचालय में छात्राओं को दिखा कुछ ऐसा कि निकल गई चीख

locationआगराPublished: Mar 05, 2019 07:25:08 pm

छात्राएं टॉयलेट करने शौचालय में घुसी, तो उनकी चीख निकल गई।

Toilet

शौचालय में छात्राओं को दिखा कुछ ऐसा कि निकल गई चीख

आगरा। ब्लॉक बिचपुरी के कस्बा मिढ़ाकुर में स्थित प्राथमिक विघालय प्रथम में मंगलवार सुबह छात्राओं के शौचालय में एक युवक घुस गया। छात्राएं टॉयलेट करने शौचालय में घुसी, तो वहां युवक को देखकर चीख पड़ीं। उन्होंने इसकी जानकरी अध्यापिकाओं को दी। सूचना पर पुलिस आ गई। पुलिस युवक को पकड़ कर चौकी पर ले गई। मामले में अध्यापिकाओं ने तहरीर दी है।
ये है मामला

थाना मलपुरा के कस्बा मिढ़ाकुर में स्थित प्राइमरी स्कूल मिढ़ाकुर इंगलिश मीडियम में मंगलवार सुबह 9 बजे छात्राओं के शौचालय में एक युवक घुस गया। छात्राएं टॉयलेट करने गईं। शौचालय में युवक को बैठा देख उनकी चीख निकल गई। वे दौड़ कर अध्यापिकाओं के पास आईं तथा इसकी जानकारी दी। शोर सुनकर युवक ने शौचालय की छत से कूद कर भागने का प्रयास किया। वहीं इसकी जानकारी पर ग्रामीण भी विद्यालय परिसर में पहुंच गए।
पुलिस ने चौकी से छोड़ा युवक

अध्यापिकाओं ने इसकी सूचना मिढ़ाकुर पुलिस चौकी पर आकर दी। सूचना पर मिढ़ाकुर पुलिस विद्यालय में पहुंच गई। पुलिस ने युवक को छत से पकड़ लिया और चौकी पर ले गई। मामले में अध्यापिकाओं ने युवक के खिलाफ तहरीर दी। चौकी इंचार्ज मिढ़ाकुर योगेन्द्र सिंह ने बताया है कि युवक से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसके पेट में तेज दर्द हो रहा था। इसलिए वह शौचालय में शौच करने लिए गया था। वह कस्बा मिढ़ाकुर में मजदूरी करता है। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो