scriptघर से लापता हुए युवक का कुए में मिला शव, हत्या की आशंका | Youth dead Body Found near patahauli Railway Station | Patrika News

घर से लापता हुए युवक का कुए में मिला शव, हत्या की आशंका

locationआगराPublished: Feb 25, 2020 01:23:54 pm

घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

घर से लापता हुए युवक का कुए में मिला शव, हत्या की आशंका

घर से लापता हुए युवक का कुए में मिला शव, हत्या की आशंका

आगरा। जनपद के पथौली रेलवे स्टेशन के पीछे स्थित कुए में घर से लापता चल रहे युवक का शव पड़ा हुआ मिला। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।
यह भी पढ़ें

पीलीभीत में साधू की गला काट कर हत्या

ये है मामला
थाना शाहगंज के गांव पथौली निवासी सुधाकर शर्मा 35 वर्ष पुत्र सत्यप्रकाश शर्मा कॉसमेटिक कंपनी में सेल्समैन के पद पर तैनात था। बताया गया है कि वह गत 28 जनवरी को घर से किसी काम के लिए निकला था। जिसके बाद वह घर वापस नही आया। परिजनों ने उसकी क्षेत्र में तलाश की। लेकिन कोई पता नहीं लग सका। इसके बाद परिजनों ने थाने में सुधाकर की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करा दी।
यह भी पढ़ें

VIDEO:

सड़क बनाए बिना ही भाजपा नेताओं के नाम से लगा दी पट्टिका, सपा विधायक ने जताया ऐतराज, देखें वीडियो

पुलिस ने कुए से बाहर निकाला शव
रविवार दोपहर साढे 12 बजे गांव के छोटे बच्चे पथौली रेलवे स्टेशन के पीछे किक्रेट खेलने के लिए गए थे। तभी उन्हें वहां पर स्थित कुए में से तेज दुर्गंध आई। इस पर उन्होंने शोर मचा दिया। शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कुए में से बाहर निकाल लिया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: टैक्सी स्टैंड में खड़ीं तीन टाटा मैजिक में लगी आग, दो जलकर हुई खाक

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
वहीं कुए में शव पड़ा होने की खबर से सुधाकर के परिजन भी मौके पर आ गए। उन्होंने शव की शिनाख्त सुधाकर के रूप में की। शव को देखकर परिजनों के होश उड़ गए। परिवार में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने कहा है कि किसी ने सुधाकर की हत्या कर शव को कुए में फेंका है।

ये बोले पुलिस अधिकारी
सीओ लोहामण्डी ने बताया है कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी।
इनपुट: देवेश शर्मा

ट्रेंडिंग वीडियो