script

गर्लफ्रेंड की सगाई से आहत प्रेमी ने मंदिर में फेसबुक लाइव कर की आत्महत्या, चार पन्नों का सुसाइड नोट भी छोड़ा, जानिए पूरा मामला!

locationआगराPublished: Jul 23, 2019 02:15:33 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
सुसाइड से पहले प्रेमी ने चार मिनट का फेसबुक लाइव किया। साथ ही परिजनों से रिक्वेस्ट की कि वे मौत के बाद उसके कुछ फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दें।

youth

youth

आगरा। अपनी गर्लफ्रेंड की दूसरे शख्स से सगाई होने से आहत एक युवक ने एक मंदिर में आत्महत्या कर ली। इस दौरान युवक ने अपनी मौत का लाइव प्रसारण भी किया। मामला अछनेरा के रायभा गांव के एक मंदिर का है। मृतक की पहचान श्याम सिकरवाल उर्फ राज के रूप में हुई है।
वीडियो में पुलिस से किसी पर कार्रवाई करने से किया इंकार
सुसाइड करने से पहले राज ने करीब 4 मिनट का वीडियो बनाया। इस वीडियो में उसने पुलिस से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई करने से मना किया है। साथ ही अपनी लाश की कुछ तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट करने की रिक्वेस्ट की है।
ये लिखा है सुसाइड नोट में
वहीं उसने चार पन्नों के सुसाइड नोट भी लिखा है कि ‘मै उसके बिना रह नहीं सकता। वो किसी और से शादी कर रही है। उसे खोने के खयाल से ही इतना ज्यादा टेंशन में हूं कि मेरी नौकरी चली गई।’ सुसाइड नोट में राज ने आत्महत्या के लिए अपने परिजनों से माफी मांगी है व मौत के बाद अंगदान की अपील की है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं परिजनों ने उसका फेसबुक अकाउंट बंद कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो