scriptकरवाचौथ के लिए पत्नी कर रही थी सोलह श्रृंगार, तभी आई ऐसी खबर, उड़ गए होश… | Youth dies in road accident at Agra | Patrika News

करवाचौथ के लिए पत्नी कर रही थी सोलह श्रृंगार, तभी आई ऐसी खबर, उड़ गए होश…

locationआगराPublished: Oct 27, 2018 04:18:02 pm

सुबह से निर्जल व्रत रखे हुए पत्नी पति के घर आने का इंतजार कर रही थी, तभी ऐसी खबर आई, कि उसके होश उड़ गए।

Youth dies

Youth dies

आगरा। करवाचौथ पर पति की लम्बी आयु के लिए पत्नी तैयारी कर रही थी। सुबह से निर्जल व्रत रखे हुए पत्नी पति के घर आने का इंतजार कर रही थी, तभी ऐसी खबर आई, कि उसके होश उड़ गए। खबर मिली कि सड़क हादसा हुआ है। इस खबर के मिलते ही पत्नी अपनी सुधबुध खो बैठी, तो वहीं परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई।
ये हुई घटना
पिनाहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा भदरौली के पास आगरा इटावा रेलवे लाइन अंडर पास पुलिया के नीचे एक ट्रक ने अपनी मोटरसाइकिल से जा रहे दो सगे भाइयों को अपनी चपेट में ले कर रौंद दिया, जिससे मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरे को पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया है।
यहां का मामला
थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव दौलतपुरा निवासी दो सगे भाई सतीश, उम्र 18, हाकिम उम्र 32 पुत्र गण धनीराम की परचूनी की दुकान थाना बाह के कस्बा जरार में है। मोटरसाइकिल से अपनी दुकान खोलने के लिए कस्बा जरार जा रहे थे, कि तभी पिनाहट भदरौली मार्ग पर भदरौली के पास आगरा इटावा रेल रेल लाइन अंडरपास के नीचे एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर उन्हें अपनी चपेट में ले कर रौंद दिया, मौके पर सतीश की मौत हो गई।
ट्रक चालक हुआ फरार
ग्रामीणों को आता देख ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर तत्काल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल हाकिम को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत में डॉक्टर ने इलाज के लिए आगरा रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज जारी है। वहीं सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस को मृतक युवक का शव उठाने से इंकार कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो