script

जीजा ने उतारा मौत के घाट, जानिए क्या था कारण

locationआगराPublished: Jul 13, 2018 07:11:47 pm

थाना ताजगंज क्षेत्र में कबाड़ा व्यापारी की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है।

Murder

हत्या

आगरा। थाना ताजगंज क्षेत्र में कबाड़ा व्यापारी की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। परिजनों ने इस मामले में जीजा पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी जीजा की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिया है।
ये भी पढ़ें – कमरे में धड़ और 40 मीटर दूर जाकर फेंका कटा हुआ सिर, दर्दनाक मौत की ये कहानी है मैनपुरी की

यहां का है मामला
ये मामला थाना ताजगंज का है। यहां पर 12 जुलाई को शमसाबाद कस्बा निवासी 28 वर्षीय कबाड़ व्यापारी नंदू राठौर तगादा करने आया था। देर शाम उसकी लाश नगला कली स्थित पुष्पांजलि किंग्स स्ट्रीट कॉलोनी के सामने सड़क किनारे पड़ी मिली। मृतक के मोबाइल से पुलिस ने उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी थी। कॉलोनी के गार्ड ने गोली चलने की आवाज सुनने और घटनास्थल से एक बाइक सवार के भागने की जानकारी पुलिस को दी थी।
ये भी पढ़ें – गन पॉइंट पर लेकर फ़िल्मी अंदाज में एटीएम छीन कर निकाले 40 हजार रुपए


परिवारीजनों ने दी चौंकाने वाली जानकारी
मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। सूचना पर परिजन भी मौके पर आ गए। परिवारीजनों ने बताया कि नंदू धौलपुर के राजाखेड़ा निवासी अपने रिश्ते के जीजा कलुआ के साथ गया था। परिजनों का आरोप है कि कलुआ ने साजिश के तहत उसकी हत्या करके लाश को वहां फेंक दिया। मृतक के भाई राधे ने कलुआ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष ताजगंज विनोद कुमार ने बताया आरोपी कलुआ की गिरफ्तारी के लिए टीम को राजाखेड़ा भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो