scriptभाजपा नेता से रेप की कोशिश, नाकाम होने पर दी फोटो वायरल करने की धमकी, जानिए पूरा मामला! | youth tried to rape with bjp woman leader then threat to viral photos | Patrika News

भाजपा नेता से रेप की कोशिश, नाकाम होने पर दी फोटो वायरल करने की धमकी, जानिए पूरा मामला!

locationआगराPublished: Jan 31, 2019 10:29:28 am

Submitted by:

suchita mishra

पीड़ित महिला नेता ने इसको लेकर एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र दिया है।

Rape case

Rape case

आगरा। सिकंदरा क्षेत्र की महिला ने खुद के साथ रेप की कोशिश की शिकायत की है। पीड़िता ने इसको लेकर एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र दिया है। पीड़िता भाजपा नेता बतायी जा रही है।

ये है पूरा मामला
पीड़िता का कहना है तीन साल पहले उनके पड़ोस में एक युवक रहने आया था। उसने खुद को ट्रांसपोर्टर बताया था। इसी दौरान उसका घर आना जाना शुरू हो गया। इस बीच उसने साथ में कुछ फोटो खींच लिए। एक साल पहले युवक ने गाड़ी दिलाने के नाम पर एक लाख रुपए ले लिए लेकिन फिर भी गाड़ी नहीं दिलाई। आरोप है कि जब महिला ने रुपए वापस मांगे तो युवक ने घर में घुसकर मारपीट की। इस मुकदमा दर्ज कराया गया। लेकिन घर के लोगों ने आपसी समझौता करा दिया जिसके बाद पुलिस ने फायनल रिपोर्ट लगा दी। महिला का आरोप है कि 25 जनवरी को युवक उनके घर में आया और मारपीट कर दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर फोटो वायरल करने की धमकी देकर भाग गया। इसके बाद पीड़िता ने डायल 100 पर बात कर शिकायत की। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो