script

मोरबी में बनाया 100 बेड का कोरोना केयर सेंटर

locationअहमदाबादPublished: Apr 13, 2021 06:52:42 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

आगेे आए सामाजिक संगठन… जिले में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए अब सरकार के साथ समाज सेवी संस्थाए भी आगे बढक़र मदद कर रही हैं। इसके तहत शहर के यंग इंडिया ग्रुप की ओर से जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से राफणेश्वर बांध के पास आदर्श आवासीय विद्यालय में कोरोना केयर सेंटर बनाया गया है।
 

मोरबी में बनाया 100 बेड का कोरोना केयर सेंटर

मोरबी में बनाया 100 बेड का कोरोना केयर सेंटर

मोरबी. जिले में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए अब सरकार के साथ समाज सेवी संस्थाए भी आगे बढक़र मदद कर रही हैं। इसके तहत शहर के यंग इंडिया ग्रुप की ओर से जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से राफणेश्वर बांध के पास आदर्श आवासीय विद्यालय में कोरोना केयर सेंटर बनाया गया है। यहां पर 100 बेड की व्यवस्था की गई है जहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाज के साथ भोजन की भी व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही सतवारा समाज की ओर से सतवार नवगाम ज्ञाति परिसर एवं रामजी मंदिर भांडियानी वाडी के पास कोरोना केयर सेंटर की शुरुआत की गई।
उधर जिला प्रशासन की ओर से शहरों और गांवों में कोरोना केयर सेंटर खोला जा रहा है। जिले के घुंटु गांव के सरकारी पॉलिटेक्निक कॉलेज में भी कोविड केयर सेंटर आरंभ किया गया है। गत वर्ष यहां 50 बेड के केयर सेंटर बनाया गया था। वहीं इस बार परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन की ओर से 100 बेड की व्यवस्था की गई है।
जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए व्यापारी संगठन और जनता की ओर से मोरबी शहर के सभी दुकानों को सोमवार से शुक्रवार तक दोपहर के बाद बंद करने फैसला लिया है। वहीं शनिवार और रविवार को पूरी बाजार स्वयंभू बंद रहने रखने का ऐलान किया गया है।
लांभवेल हनुमान मंदिर में कई धार्मिक कार्यक्रम स्थगित

आणंद. कोरोना महामारी के संक्रमण को बढ़ते हुए देखकर आणंद के पास लांभवेल गांव स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन के समय में बदलाव किया गया है। अब यहां श्रद्धालु सुबह 8 से रात 8 बजे तक दर्शन कर सकेंगे। इसके अलावा मंदिर कमेटी की ओर से निर्णय लिया गया है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए चैत्र मास में आयोजित होने वाले रामनवमी, हनुमान जयंती सहित सभी धार्मिक कार्यक्रमों को स्थगित रखा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो