scriptकोरोना मुक्त हुआ देवभूमि द्वारका जिला | 11 patients discharged from hospital | Patrika News

कोरोना मुक्त हुआ देवभूमि द्वारका जिला

locationअहमदाबादPublished: May 24, 2020 10:36:35 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

खंभालिया अस्पताल से 11 मरीजों को एक साथ दी छुट्टी, Corona free, Devbhumi Dwarka district, Khambhalia Hospital

कोरोना मुक्त हुआ देवभूमि द्वारका जिला

कोरोना मुक्त हुआ देवभूमि द्वारका जिला

जामनगर. देवभूमि द्वारका जिला अब पूरी तरह से कोरोना से मुक्त हो गया है। खंभालिया स्थित सरकारी अस्पताल में उपचार करा रहे 11 कोरोना मरीजों को एक साथ छुट्टी दे दी गई। अस्पताल कर्मियों ने इन्हें तालियां बजाकर विदा किया। मरीजों ने भी अस्पताल प्रशासन का आभार जताया।

देवभूमि द्वारका जिले में अजमेर से आए बेट द्वारका और सलाया के एक मुस्लिम परिवार के चार सदस्यों को कोरोना होने पर गत दिनों खंभालिया के अस्पताल में दाखिल कराया गया था। इसके अलावा बेट द्वारका की एक बच्ची सहित 7 लोगों में कोरोना के लक्षण पाए जाने पर इन्हें भी खंभालिया के अस्पताल में दाखिल कराया गया था। इसमें से एक व्यक्ति की हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से उसे जामनगर के जी.जी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था और शेष 11 लोगों का उपचार यहीं पर चल रहा था।
खंभालिया के अस्पताल में उपचार करा रहे सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों के स्वस्थ होने के बाद इन्हें एक साथ अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

जिले के कलेक्टर डॉ. नरेंद्र कुमार मीना ने कहा कि बेशक देवभूमि द्वारका जिला कोरोना से मुक्त हो गया है, लेकिन सभी लोगों को सावधानी बरतनी होगी।विशेषकर राज्य के अन्य जिलों से आने वाले लोगों के संबंध में जानकारी एकत्र कर जिला प्रशासन को देनी होगी।
तालियां बजाकर कोरोना को हराने वालों को किया विदा

खंभालिया स्थित हॉस्पिटल में उपचार करा रहे 11 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों ने इनके स्वागत में तालियां बजाकर खुशी जताई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो