scriptबैंक के शाखा प्रबंधक सहित 13 कर्मचारी कोरोना संक्रमित | 13 employees including bank branch manager corona infected | Patrika News

बैंक के शाखा प्रबंधक सहित 13 कर्मचारी कोरोना संक्रमित

locationअहमदाबादPublished: Mar 04, 2021 10:25:59 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

वडोदरा शहर के पादरा क्षेत्र स्थित चौकसी बाजार में है राष्ट्रीयकृत बैंक

वडोदरा. शहर के पादरा क्षेत्र में चौकसी बाजार स्थित राष्ट्रीयकृत बैंक के शाखा प्रबंधक सहित 13 कर्मचारियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
सूत्रों के अनुसार चौकसी बाजार स्थित बैंक की शाखा के प्रबंधक सहित 9 स्थायी व 4 अस्थायी कर्मचारियों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चेक क्लियरिंग और सरकारी कार्य के अलावा सभी प्रकार का कार्य बंद कर दिया है। ग्राहकों को बैंक की अन्य शाखा में जाने की सलाह का बोर्ड लगाया गया है। अरिहंत कॉम्प्लेक्स स्थित शाखा में ग्राहकों के लिए सुविधा उपलब्ध करवाई गई है।
पूर्व राज्यमंत्री वसुबेन त्रिवेदी, पति, पुत्र व पुत्रवधू को कोरोना

जामनगर. प्रदेश की पूर्व राज्यमंत्री वसुबेन त्रिवेदी, पति, पुत्र व पुत्रवधू की कोरोना संबंधी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
सूत्रों के अनुसार प्रदेश के महिला व बाल विकास विभाग की पूर्व राज्यमंत्री वसुबेन त्रिवेदी, पति व ब्रह्म समाज के अग्रणी नरेन्द्र त्रिवेदी, पुत्र दक्ष की कोरोना संंबंधी जांच बुधवार रात को करवाई गई। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर तीनों को जामनगर के जी.जी. अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है।
तीनों के अलावा वसुबेन की पुत्रवधू अभीबेन दक्ष त्रिवेदी की भी कोरोना संबंधी जांच करवाई गई, उनकी रिपोर्ट बुधवार देर रात को आई। उन्हें होम आइसोलेशन में रखा है। पिछले दिनों में वसुबेन के संपर्क में आए लोगों की भी कोरोना संबंधी जांच की कार्रवाई शुरू की गई है।
प्रदेश के कृषि मंत्री आर.सी. फलदू, अन्न व नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री धर्मेन्द्रसिंह जाडेजा, क्षेत्रीय सांसद पूनम माडम, शहर भाजपा अध्यक्ष डॉ. विमल कगथरा सहित पार्टी नेताओं ने वसुबेन की तबीयत की जानकारी ली और चिंता जताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो