Police Medal गुजरात पुलिस के 13 अधिकारी, कर्मचारियों को पुलिस पदक

Police Medal गुजरात पुलिस के 13 अधिकारी, कर्मचारियों को पुलिस पदक

nagendra singh rathore | Updated: 14 Aug 2019, 08:28:59 PM (IST) Ahmedabad, Ahmedabad, Gujarat, India

स्वतंत्रता दिवस पर गृहमंत्रालय ने की घोषणा

 

अहमदाबाद. स्वतंत्रता दिवस पर गुजरात पुलिस के 13 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को राष्ट्रपति पुलिस पदक और पुलिस पदक प्रदान करने की घोषणा गृहमंत्रालय की ओर से की गई है।
एक पुलिस निरीक्षक शैलेष रावल को उनकी विशिष्ट सेवा को देखते हुए राष्ट्रपति पुलिस पदक देने की घोषणा की है।
प्रसंशनीय सेवा के लिए भावनगर जिले में कार्यरत उपाधीक्षक पी.ए.झाला, आणंद जिले में कार्यरत उपाधीक्षक आर.एल.सोलंकी, उपाक्षीक बी.डी.जाडेजा, पश्चिम रेलवे अहमदाबाद के उपाधीक्षक पी.पी.पिरोजिया, अहमदाबाद शहर के एसीपी ए.एम.पटेल, कच्छ पूर्व के उपाधीक्षक एस.एम.सैयद और एसआरपीएफ 17 में कार्यरत उपाधीक्षक एम.एम.पटेल को पुलिस पदक देने की घोषणा की गई है।
एससीआरबी में कार्यरत वायरलैस पीएसआई एन.आर.सुथार, वलसाड में कार्यरत मोटर ट्रांसपोर्ट पीएसआई ललितकुमार मकवाणा को भी पुलिस पदक देने की घोषणा की गई है।
सूरत शहर में कार्यरत हेडकांस्टेबल सत्यपाल सिंह तोमर, अहमदाबाद शहर क्राइम ब्रांच में कार्यरत हेड कांस्टेबल चेतन सिंह राठौड़, हेडकांस्टेबल प्रतापजी चौहान को भी उनकी प्रसंशनीय कार्य के लिए पुलसि पदक देने की घोषणा की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned