script13 Union ministers to visit Gujarat as BJP ramps up campaign | Gujarat: भाजपा ने गुजरात में उतारी केन्द्रीय मंत्रियों की फौज | Patrika News

Gujarat: भाजपा ने गुजरात में उतारी केन्द्रीय मंत्रियों की फौज

locationअहमदाबादPublished: Oct 06, 2022 10:29:07 pm

13 Union ministers to visit Gujarat as BJP ramps up campaign -राज्य के सांसद व मंत्रियों की भी रहेगी मौजूदगी, विधानसभा चुनावों को देखते हुए कर रहे हैं दौरा

Gujarat: भाजपा ने गुजरात में उतारी केन्द्रीय मंत्रियों की फौज
Gujarat: भाजपा ने गुजरात में उतारी केन्द्रीय मंत्रियों की फौज

Ahmedabad. गुजरात विधानसभा चुनाव को देखते हुए केन्द्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने केन्द्रीय मंत्रियों की फौज को इन दिनों गुजरात में उतार दिया है। एक के बाद एक मंत्री अलग-अलग जिलों का कर रहे हैं। गुरुवार को दो मंत्रियों के साथ 10 अक्टूबर तक 5 दिनों में 13 केन्द्रीय मंत्री गुजरात के अलग-अलग जिलों का दौरा करेंगे। इस दौरान राज्य के सांसद व मंत्रियों की भी मौजूदगी रहेगी। इससे पहले भी कई केन्द्रीय मंत्री अलग-अलग जिलों के कार्यक्रमों में शिरकत कर चुके हैं।
गुरुवार को विदेश एवं संस्कृतिक मंत्री मिनाक्षी लेखी तापी जिले के व्यारा और निझर तहसील के कार्यक्रमों में शामिल हुईं, जबकि पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास व सहकार मंत्रालय के मंत्री बी एल वर्मा खेड़ा जिले की महेमदाबाद और महुधा तहसील में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल हुए।
शुक्रवार को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. वीरेन्द्र कुमार, महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी, ग्रामीण विकास मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, रक्षा एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट तथा श्रम एवं रोजगार तथा पर्यावरण मंत्री भूपेन्द्र यादव, कानून एवं न्याय मंत्री किरण रिजिजू गुजरात के पंचमहाल, आणंद, अहमदाबाद, अरवल्ली, अमरेली और भावनगर जिले का दौरा करेंगे।
शनिवार को केन्द्रीय मंत्री डॉ. वीरेन्द्र कुमार पंचमहाल जिले के हालोल में, अजय भट्ट अरवल्ली जिले के बायड में और किरण रिजिजू भावनगर जिले की पालीताणा तहसील में कार्यक्रम में शामिल रहेंगे।
नौ अक्टूबर को सामाजिक न्याय मंत्री प्रतिमा भौमिक बनासकांठा जिले के पालनपुर में, सूक्ष्म, लघु एवं मद्यम उद्योग मंत्री भानुप्रताप सिंह बोटाद जिले में और 10 अक्टूबर को आदिवासी कल्याण मंत्री अर्जुन मुंडा दाहोद जिले के झालोद में तथा दाहोद में, प्रतिमा भौमिक पाटण जिले के सिद्धपुर में, ग्रामीण विकासमंत्री गिरीराज सिंह गिर सोमनाथ जिले के सोमनाथ और उना तहसील में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

केजरीवाल ने ली चुटकी
गुजरात में केन्द्रीय मंत्रियों के दौरे की खबर सामने आने पर गुरुवार को आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुटकी ली है। उन्होने ट्वीट किया कि ‘ खबर है कि गुजरात के हर जिले में बीजेपी एक एक केंद्रीय मंत्री या किसी मुख्यमंत्री की ड्यूटी लगा रही है। बाप रे! इतना डर?, ये डर आम आदमी पार्टी का नहीं है। ये डर गुजरात के लोगों का है, जो बीजेपी से बहुत नाराज थे और अब तेजी से ‘आप’ का दामन थाम रहे हैं।’

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात चुनाव LIVE: पहले चरण के मतदान के छह घंटे पूरे, दोपहर 1 बजे तक 34.48 % वोटिंगगुजरात चुनावः खरगे के रावण वाले बयान पर बोले PM मोदी- जितना कीचड़ उछालोगे उतना कमल खिलेगागुजरात में वोटिंग से बीच बड़ा बवाल, BJP प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, कांग्रेस पर आरोपएलएसी के पास चीन बना रहा एक और सैन्य चौकी, अमेरिकी सांसद ने खोली पोलदुनिया के टॉप-100 सबसे ज्यादा कमाने वाले खिलाड़ियों की सूची में सिर्फ एक क्रिकेटर विराट कोहलीबढ़ती गर्मी रोकने को भारत में कूलिंग क्षेत्र में 1.6 ट्रिलियन डालर के निवेश की संभावना, रोजगार भी बढ़ेगा : वर्ल्ड बैंकAIIMS सर्वर हैक के बाद जल शक्ति मंत्रालय का भी ट्विटर हैंडल हैकश्रद्धा के कातिल आफताब का नार्को टेस्ट, हत्या से जुड़े अहम राज खुलेंगे आज!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.