अहमदाबाद शहर के ८ थाना क्षेत्रों में लगा कफ्र्यू सुबह ११.३० बजे ही हटाया

144th jagannath Rath Yatra, Ahmedabad Rathyatra, Curfew, security, CP Sanjay srivastava -रथयात्रा के 11 बजे ही संपन्न होने पर पुलिस आयुक्त ने दी राहत

By: nagendra singh rathore

Updated: 12 Jul 2021, 08:09 PM IST

अहमदाबाद. शहर में सोमवार सुबह भगवान जगन्नाथ की 144वीं रथयात्रा को समय से पहले ही महज चार घंटे में पूरा कर लिया गया। इसके चलते सुबह पांच बजे से दोपहर दो बजे तक शहर के आठ थाना इलाकों में लगाया गया कफ्र्यू भी समय से पहले हटा लिया गया।
शहर पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव ने सोमवार सुबह साढ़े 11 बजे ही सभी आठों थाना इलाकों यानि रथयात्रा मार्ग पर आने वाले इलाकों से कफ्र्यू को हटा लेने की अधिसूचना जारी कर दी। इन इलाकों में यातायात एवं लोगों की आवाजाही बहाल कर दी गई। जो बसें इन मार्ग पर प्रतिबंधित की गई थीं वे शहरी बस सेवा की बसें भी सुबह साढ़े 11 बजे के बाद अपने नियमित रूट से होकर गुजरने लगीं। रथयात्रा के दौरान कफ्र्यू का लोगों ने अच्छे से पालन किया।

मुख्यमंत्री ने पुलिस-प्रशासन और मनपा को दी बधाई
अहमदाबाद. मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अहमदाबाद में भगवान जगन्नाथ की 144वीं रथयात्रा के सौहार्द और शांतिपूर्ण वातावरण में संपन्न होने पर पुलिस और प्रशासन सहित महानगर पालिका प्रशासन को बधाई दी। उनकी कार्यपद्धति की सराहना की है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि इस वर्ष की जगन्नाथ रथयात्रा कोरोना संक्रमण नियंत्रण के दिशा-निर्देशों के पालन के साथ भक्तों-श्रद्धालुओं की आस्था का ख्याल रखते हुए आयोजित की गई थी। रथयात्रा के सफलतापूर्वक संपन्न होने में नगरजनों ने जो सहयोग दिया उसके लिए उनका भी आभार।
उन्होंने इस रथयात्रा में सहयोग देने के लिए जगन्नाथ मंदिर के न्यासीगण और महंत दिलीपदास जी महाराज के प्रति भी आभार जताया है।

अहमदाबाद शहर के ८ थाना क्षेत्रों में लगा कफ्र्यू सुबह ११.३० बजे ही हटाया
nagendra singh rathore
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned