scriptघर से गायब हुए १५-२० लाख के जेवरात | 15-20 lackh rupees missing in house | Patrika News

घर से गायब हुए १५-२० लाख के जेवरात

locationअहमदाबादPublished: Feb 23, 2018 09:42:39 pm

Submitted by:

Nagendra rathor

-सोला में खिड़की के सरिए तिरछे कर डॉक्टर के घर घुसे थे चोर-रामोल में कुंदा तोड़कर मकान से दस लाख चुराए

theft
अहमदाबाद. बोपल बसंतविहार विभाग-1 में रहने वाले व्यापारी अमित महेश्वरी ने सरखेज थाने में प्राथमिकीदर्ज कराई है कि उनके एसजी हाईवे पर स्थित प्रेम विला बंगले से करीब १५-२० लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात गायब हो गए हैं।
यह घटना १९ नवंबर २०१७ से 12 फरवरी २०१८ के दौरान हुई। इस समय उनकी पत्नी ने उनके बेडरूम के ड्रॉअर में अपने सोने, चांदी व हीरे के जेवरात रखे थे। जिसकी कीमत करीब १५-२० लाख रुपए है। १२ फरवरी को ड्रॉअर खोलने पर उसमें से वह नहीं मिले। अमितभाई की शिकायत पर सरखेज पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।
सूत्रों का कहना है कि इसमें उनके घर पर काम करने वाले कर्मचारियों (नौकरों) का हाथ हैं या नहीं इस दिशा में पुलिस ने जांच शुरू की है। व्यापारी के यहां एक नौकर करीब चार साल से जबकि महिला करीब तीन साल से काम कर रही है।
चोरों ने दो मकानों १८ लाख किए पार

अहमदाबाद. सोला एवं रामोल इलाके में गुरुवार को हुई चोरी की दो घटनाओं में चोरों ने १८ लाख रुपए की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात पार कर दिए।
सोला इलाके में यह घटना थलतेज ग्राम पंचायत के पास स्थित आशोपालव बंगला निवासी डॉक्टर जगदीश पटेल के घर हुई।
बुधवार की रात को वह मकान के निचले हिस्से के दरवाजे खिड़की बंद करके परिवार के साथ ऊपरी मंजिल पर बने कमरों में सो गए। गुरुवार सुबह उठने पर घर में सामान बिखरा पड़ा था। तिजोरी का ताला टूटा था और उसमें से दो लाख रुपए की नकदी, चार हजार डॉलर, सोने-चांदी के आभूषण सहित कुल आठ लाख रुपए गायब थे। चोरों ने बेडरूम की खिड़की के सरियों को किसी के जरिए तिरछा करके अंदर प्रवेश किया और फिर चोरी करके फरार हो गए। सोला पुलिस ने चिकित्सक की शिकायत पर मामलादर्ज किया है।
वहीं दूसरी ओर रामोल वस्त्राल में यह घटना हीराबा स्कूल के पास सहजानंद बंगलो में हुई। यहां रहने वाले दलसुखभाई पटेल उनके चाचा का देहांत हो जाने के चलते बुधवार को परिवार के साथ अपने महेसाणा जिले में स्थित गांव गए थे। गुरुवार सुबह सोसायटी वासियों की ओर से निकाली गई प्रभात फेरी के दुकान उनके मकान का ताला टूटा दिखाई दिया। दलसुखभाई को बताने पर वह अहमदाबाद पहुंचे। उन्होंने देखा तो घर के मुख्य दरवाजा के कुंदा टूटा था। घर से ५० हजार रुपए की नकदी, सोने-चांदी के आभूषण सहित नौ लाख ९७ हजार रुपए का सामान गायब था। रामोल पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो