ट्रक की टक्कर से वैन नाले में गिरी, १८ यात्री घायल

ट्रक की टक्कर से वैन नाले में गिरी, १८ यात्री घायल

Gyan Prakash Sharma | Publish: Oct, 13 2018 10:57:34 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

चार की हालत गंभीर, नवरात्र पर घर लौटते समय हादसा

आणंद. जिले की बोरसद तहसील के भादरण-किंखलोड मार्ग पर ओवरटेक के चक्कर में ट्रक ने पिकअप वैन को टक्कर मारी, जिससे वैन पलटकर नाले में जा गिरी। हादसे में वैन सवार १८ यात्री घायल हो गए, जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।
यह हादसा शनिवार शाम का है। मूलरूप से चोटीला के पास घेडी गांव निवासी एवं पुणे में रहने वाले भरवाड़ समाज के सदस्य संबंधियों के साथ नवरात्र देखने के लिए पुणे से वैन में घर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में ओवरटेक के चक्कर में अनियंत्रित ट्रक ने वैन में टक्कर मारी, जिससे वैन तीन पल्टा खाती हुई नाले में जा गिरी। हादसे के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों में बागुबेन भरवाड़, लाभुबेन, मेहुल, बिंजूबेन, मुकुल, कावाभाई, रमाबेन, अमृता एवं पूनाबेन आदि शामिल हैं।

 

डम्पर की टक्कर से दो मित्रों की मौत
राजकोट. गिर सोमनाथ जिले में ऊना के निकट भावनगर हाईवे पर गांगडा गांव के निकट डम्पर की टक्कर से बाइक सवार दो मित्रों की बुधवार देर रात को घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक दोनों निजी स्कूल की बस चलाते थे।
पुलिस के अनुसार ऊना तहसील के मोटी मोली गांव निवासी एवं ऊना में निजी स्कूल के बस चालक जाविद रजाकभाई जुणेजा (४०) एवं ऊंटवाड़ा गांव निवासी गंभीरभाई उन्नडभाई गोहिल (४०) बुधवार को किसी काम से बाइक पर ऊना गए थे। देर रात को ऊना से घर जाते समय रास्ते में सामने से आ रहे डम्पर की चपेट में आने से बाइक सवार दोनों मित्रों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद डम्पर चालक वाहन को छोडक़र फरार हो गया। ऊना पुलिस ने शवों को ऊना के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।
मृतक जाविदभाई मूलरूप से अमरेली जिले के चलाला के रहने वाले थे और पिछले १० वर्षों से मोटीमोली गांव में रहते थे। स्कूल में नवरात्र वेकेशन होने के कारण दोनों मित्र गांव में गए और बुधवार रात को हादसे में दोनों की मौत हो गई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned