18 वर्ष पहले पेरोल से फरार ड्रग्स का आरोपी गिरफ्तार

न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश

By: Rajesh Bhatnagar

Updated: 20 Nov 2020, 11:10 PM IST

राजकोट. पोरबंदर जिला पुलिस की टीम ने 18 वर्ष पहले पेरोल से फरार हुए ड्रग्स के एक आरोपी को कोलकाता से गिरफ्तार किया है। गोंडल के न्यायालय में पेश करने पर उसे न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया गया है।
सूत्रों के अनुसार राजकोट जिले के उपलेटा थाने में ड्रग्स संबंधी दर्ज प्रकरण में पोरबंदर जिले के निवासी भरत लाखाणी को गिरफ्तार किए जाने के बाद न्यायालय ने 10 वर्ष की सजा सुनाई थी। अहमदाबाद के साबरमती जेल से वह वर्ष 2003 में पेरोल पर रिहा हुआ था।
निरीक्षक के.आई. जाडेजा के तकनीकी निर्देशन में उप निरीक्षक एच.सी. गोहिल व पेरोल फर्लो स्क्वॉड की टीम ने उसके बारे में जानकारी जुटाई। पत्नी व पुत्र के साथ कोलकाता में रहने की जानकारी मिलने पर पेरोल फर्लो स्क्वॉड के हैड कांस्टेबल पीयूष बोदर, कांस्टेेबल प्रकाश नकुम, देवेन्द्रसिंह गोहिल व रोहित वसावा की टीम को कोलकाता भेजा गया।
टीम ने तकनीकी सोर्स व वहां के लोगों को मुखबिरों के तौर पर विश्वास में लेकर जादवपोर थाने की टीम की मदद से मूल पोरबंदर व हाल परगणवास निवासी भरत लाखाणी को गिरफ्तार किया। न्यायालय में पेशकर ट्रांजिट रिमांड लेकर टीम उसे लेकर गोंडल पहुंची। अतिरिक्त सेशन न्यायालय में पेश करने पर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया गया।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned