scriptबस व ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर, चालक सहित 20 यात्री घायल | 20 passengers injured in road accident | Patrika News
अहमदाबाद

बस व ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर, चालक सहित 20 यात्री घायल

यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर दुर्घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीण
 

अहमदाबादJul 08, 2022 / 12:12 am

Gyan Prakash Sharma

बस व ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर, चालक सहित 20 यात्री घायल

बस व ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर, चालक सहित 20 यात्री घायल

दाहोद. जिले की लीमखेडा तहसील के वडिया के समीप एसटी बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बस चालक सहित 20 यात्री घायल हो गए। इन्हें 108 आपातकालीन सेवा की एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ओलपाड डीपो की एसटी बस सुबह झालोद से सूरत की ओर जा रही थी। इस दौरान लीमखेडा तहसील के वडिया के समीप सामने से आ रहे ट्रक के साथ बस की टक्कर हो गई।
दुर्घटना में बस चालक सहित 20 लोग घायल हो गए। इस दौरान यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग भी मौके पर एकत्र हो गए। इन लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को सुरक्षित रूप से निकालना शुरू कर दिया।
मामले की जानकारी पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना की जानकारी 108 आपातकालीन सेवा को दी। मौके पर पहुंची 108 की एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को दाहोद स्थित जायडस सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है।
तालाब में डूबने से 9 वर्षीय बालक की मौत


पाटण. जिले की सिद्धपुर तहसील के मेत्राणा गांव के निवासी और आजादपुरा गांव के एक तबेले में काम करके अपने परिवार का गुजारा चलाने वाले एक व्यक्ति के 9 वर्षीय बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आजादपुरा गांव के तबेले में काम करने वाले दीवान ठाकोर का 9 वर्षीय पुत्र दीपक खेलते हुए गांव के तालाब तक पहुंच गया। यहां पर खेलते समय वह तालाब में गिर गया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस बात की जानकारी सिद्धपुर नगरपालिका के फायर ब्रिगेड कार्यालय में दी। मौके पर पहुंचे फायर टीम के अधिकारी बृजेश बलसारा के नेतृत्व में बचाव कार्य शुरू किया गया। कुछ देर बाद बच्चे के शव को तालाब से निकाला जा सका।
मामले की जानकारी पर सिद्धपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

Home / Ahmedabad / बस व ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर, चालक सहित 20 यात्री घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो