scriptतीन मॉल, एक सुपर मार्केट सहित 200 दुकानें-लॉरियां सील | 200 shops including three malls, one super market - sealed lorries | Patrika News

तीन मॉल, एक सुपर मार्केट सहित 200 दुकानें-लॉरियां सील

locationअहमदाबादPublished: Nov 28, 2020 11:55:49 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

कोरोना महामारी : मरीजों की संख्या के साथ बढ़ी प्रशासन की चिंता
मास्क पहने बिना ही बाहर निकले 1422 लोगों से वसूला 14.22 लाख रुपए का जुर्माना
कोविड-19 की गाइडलाइन की अवहेलना करने वालों पर कड़ी कार्रवार्ई शुरू

तीन मॉल, एक सुपर मार्केट सहित 200 दुकानें-लॉरियां सील

तीन मॉल, एक सुपर मार्केट सहित 200 दुकानें-लॉरियां सील

वडोदरा. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के साथ ही प्रशासन की चिंता भी बढ़ गई है। कोरोना संक्रमण रोकने के लिए वडोदरा महानगर सेवा सदन व पुलिस विभाग की संयुक्त एनफोर्समेंट (प्रवर्तन) टीम व फ्लाइंग स्क्वॉड गठित कर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में शनिवार सवेरे से जांच शुरू की गई।
विशेषाधिकारी डॉ. विनोद राव ने बताया कि टीम व स्क्वॉड की ओर से समग्र शहर में शनिवार सवेरे से जांच शुरू की गई है। दोपहर तक मांजलपुर, हरणी रोड, गेंडा सर्कल स्थित तीन मॉल, हरणी रोड स्थित एक सुपर मार्केट की जांच की गई। इनके साथ ही खांडेराव मार्केट में फल की दुकानों, चोखंडी, बरानपुरा, मंगल बाजार, गोरवा, सुभानपुरा क्षेत्रों में दुकानों, नाश्ते की लॉरियों व पान के गल्लों सहित 200 व्यावसायिक इकाइयों को सील किया गया।
इनके अलावा मास्क पहने बिना ही व्यवसाय करने वालों व मास्क पहने बिना ही घूमने वालों के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि शहर पुलिस विभाग टीमों की ओर से शनिवार सवेरे से दोपहर तक अपने-अपने क्षेत्रों में चौराहों व प्रमुख मार्गों पर जांच की गई। इस दौरान मास्क पहने बिना ही घूमने वाले 1422 लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए उनसे 14.22 लाख रुपए का जुर्माना वसूल किया गया। पुलिस विभाग की ओर से यह कार्रवाई आगामी 15 दिन तक जारी रहेगी और जो लोग मास्क पहने बिना ही बाहर निकलेंगे, उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
कोरोना संक्रमण रोकने के लिए 15 दिन महत्वपूर्ण : कलक्टर

वडोदरा जिले की जिला कलक्टर शालिनी अग्रवाल ने कहा कि वडोदरा शहर व जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए आगामी 15 दिन काफी महत्वपूर्ण हैं। वडोदरा महानगर सेवा सदन, पुलिस विभाग की शुक्रवार देर शाम को हुई बैठक में डॉ. राव भी मौजूद रहे। उस बैठक में वडोदरा महानगर सेवा सदन व पुलिस विभाग की संयुक्त एनफोर्समेंट (प्रवर्तन) 24 टीम व फ्लाइंग स्क्वॉड की 4 टीमें गठित की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो