script210 properties sealed in a single day in Ahmedabad, Tax, AMC | अहमदाबाद में एक ही दिन में 210 संपत्ति सील | Patrika News

अहमदाबाद में एक ही दिन में 210 संपत्ति सील

टैक्स की भरपाई नहीं करने पर

 

अहमदाबाद

Published: March 21, 2022 10:02:03 pm

अहमदाबाद. शहर में टैक्स (कर) की भरपाई नहीं करने पर सोमवार को एक ही दिन में 210 संपत्तियों को सील कर दिया गया। महानगरपालिका के पूर्व जोन टैक्स विभाग की ओर से यह कार्रवाई की गई।
टैक्स विभाग के अनुसार अहमदाबाद मनपा की ओर से कर भरने के लिए ब्याज माफ की योजना के बावजूद अनेक इकाइयों की ओर से संपत्ति कर की भरपाई नहीं की गई। सोमवार को शहर के पूर्व जोन में निकोल, ओढव, विंजोल, रखियाल, वटवा जीआईडीसी, वस्त्राल में इन इकायों को सील किया गया। इनमें कई बड़ी इकाइयां भी शामिल हैं। शहर में कर का भुगतान नहीं करने पर इस वर्ष अब तक कुल 1591 इकाइयों को सील किया जा चुका है जबकि साढ़े ग्यारह हजार से अधिक इकाइयों को अंतिम चेतावनी के नोटिस जारी किए जा चुके हैं।
अहमदाबाद में एक ही दिन में 210 संपत्ति सील
अहमदाबाद में एक ही दिन में 210 संपत्ति सील
अहमदाबाद में जल वितरण को लेकर उठाए सवाल
मनपा में विपक्ष के नेता ने दी आन्दोलन की चेतावनी
अहमदाबाद. एक तरफ जहां महानगरपालिका की ओर से शहर में जलापूर्ति को लेकर बड़े-बड़े निर्णय किए जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर महानगरपालिका में विपक्ष के नेता ने अनियमित जलापूर्ति को लेकर सवाल उठाए हैं।
विपक्ष के नेता शहजाद खान पठान का कहना है कि अहमदाबाद शहर में कई जगह ऐसी हैं जहां अब भी टेंकरों से पानी की सप्लाई की जा रही है। उनके अनुसार शहर में गर्मी शुरू हो गई है। ऐसे में अनेक भागों में प्रेशर से पानी नहीं मिल पा रहा है। जिससे पानी के टेंकर चलाने पड़ रहे हैं। शहर के गोमतीपुर, राजपुर, रखियाल, हाथीजण, वस्त्राल, रामोल, विराटनगर जैसे कई इलाकों में टेंकर से पानी की आपूर्ति की जा रही है। उनके अनुसार शहर में पानी की समान आपूर्ति होना सबसे बड़ी समस्या है। उन्होंने कहा कि आगामी समय में पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आन्दोलन किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डकर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.