script23 को बंद रहेंगे शहर के कई मार्ग | 23 september will be closed, many routes of the city | Patrika News

23 को बंद रहेंगे शहर के कई मार्ग

locationअहमदाबादPublished: Sep 19, 2018 10:50:51 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

गणेश विसर्जन महोत्सव…

23 september will be closed, many routes of the city

23 को बंद रहेंगे शहर के कई मार्ग

अहमदाबाद. शहर में २३ सितम्बर अर्थात रविवार को गणेश विसर्जन महोत्सव के उपलक्ष्य में कई मार्गों को आम वाहनों के लिए बंद करने का निर्णय किया गया है। निर्धारित किए गए मार्गों का बंद करने का समय दोपहर एक बजे से लेकर गणेश विसर्जन तक होगा।
शहर पुलिस की ओर से जारी की गई अधिसूचना में कहा गया है कि विसर्जन महोत्सव में किसी तरह का अवरोध न हो इस उद्देश्य से रविवार दोपहर एक बजे से विसर्जन पूरा होने तक विविध मार्ग बंद रहेंगे। गौरतलब है कि रविवार को गणेश विसर्जन होने के चलते जगह-जगह श्रद्वालु गणेश विसर्जन करेंगे। जिन मार्गों को बंद किया गया है उन पर वाहन चलाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
गणेश विसर्जन के दिन इन मार्गों का न करें उपयोग
रविवार को एस.टी. (गीतामंदिर) से जमालपुर ब्रिज होते हुए पालडी। एस.टी. गीतामंदिर से रायपुर चार रास्ता होकर सारंगपुर सर्कल, रेलवे स्टेशन से कालूपुर इनगेट। रेलवे स्टेशन से सारंगपुर सर्कल, कागडापीठ, रायपुर चार रास्ता, आस्टोडिया दरवाजा से खमासा चार रास्ता, विक्टोरिया गार्डन से एलिसब्रिज, टाउन हॉल सर्कल तक के मार्ग बंद रहेंगे।
ये होगा विकल्प
एस.टी. स्टेंड से जमालपुर ब्रिज के नीचे से बायींं ओर बेहरामपुरा से दाणिलीमडा चार रास्ता से दाहिनी तरफ मुडकर आंबेडकर ब्रिज होकर अंजली चार रास्ता से पालडी चार रास्ता से आश्रम रोड पर आवागमन हो सकेगा। एस.टी. स्टेंड से भूलाभाई चार रास्ता, कांकरिया चौकी से खोखराब्रिज के पूर्व भाग से दहिनी ओर मुडकर गोमतीपुर रेलवे कॉलोनी, कालीदास चार रास्ता, सरसपुर अंाबेडकर हॉल होकर कालूपुर ब्रिज, रेलवे स्टशन इनगेट तथा नरोडा की ओर आवागमन हो सकेगा। इसके अलावा रेलवे स्टेशन से कालूपुर सर्कल, कालूपुर ब्रिज, आंबेडकर हाल होकर माणेकलाल मिल, कालीदास चार रास्ता, गोमतीपुर रेलवे कॉलोनी होकर खोखराब्रिज होकर कांकरिया चौकी से फुटबॉल ग्राउंड से बायीं ओर अप्सरा सिनेमा चार रास्ता से दायीं ओर बीआरटीएस रूट होकर दाणीलीमडा चार रासता से सीधे आंबेडकर ब्रिज होकर अंजली सर्कल से पालडी व आश्रम रोड तक आवागमन हो सकेगा। अधिसूचना फायरब्रिगेड,एम्बुलेंस व सरकारी वाहनों को लागू नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो