script24 kg more heroin seized of Rs. 120 crores | 120 करोड़ रुपए की और 24 किलो हेरोइन जब्त | Patrika News

120 करोड़ रुपए की और 24 किलो हेरोइन जब्त

राजस्थान के एक सहित तीन आरोपियों को पकड़ा

अहमदाबाद

Published: November 17, 2021 11:18:48 pm

राजकोट/जामनगर. गुजरात एटीएस व देवभूमि द्वारका जिले की एसओजी की टीम ने द्वारका के नवद्रा गांव में 120 करोड़ रुपए की 24 किलो हेरोइन जब्त की है। इस मामले में राजस्थान के एक और गुजरात के जामनगर जिले के दो सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
इनमें जामनगर जिले के इकबाल उर्फ इकबाल डाडो भंगारियो, व हुसैन राव तथा राजस्थान के गंगानगर जिले की सादुलशहर तहसील के मन्नीवाली गांव निवासी अरविंद कुमार चुन्नीलाल यादव उर्फ बिन्दु शामिल हैं। इकबाल व यादव को राजस्थान के सिरोही से पकड़ा गया।
इकबाल व यादव की पूछताछ में पता चला कि देवभूमि द्वारका जिले के हेरोइन के जत्थे से 12 किलो हेरोइन इकबाल ने राजस्थान में कुख्यात ड्रग माफिया भोला शूटर के साथियों -अंकित जाखड़ व अरविंद यादव को डिलीवरी की थी। शेष ड्रग्स की डिलीवरी के लिए इकबाल राजस्थान में भोला शूटर के साथियों अंंकित व अरविंद से मिलने जाने वाला था। इसकी जानकारी मिलने पर गुजरात एटीएस की टीम ने राजस्थान में निगरानी शुरू की। इस दौरान इकबाल व अरविंद को राजस्थान के सिरोही जिले से पकड़ा।
इन दोनों से पूछताछ में पता लगा कि भोला शूटर फिलहाल फरीदकोट जेल में है। वह अंकित, अरविंद व अन्य साथियों के जरिए ड्रग्स रैकेट चलाता है। ड्रग्स की डिलीवरी भोला शूटर के इन साथियों को करनी थी। भोला शूटर राजस्थान, पंजाब, हरियाणा सहित अन्य राज्यों में हत्या, लूट व वसूली के मामलों में आरोपी है। अंकित व भोला शूटर लोरेंज विश्नोई गिरोह के सदस्य है। भोला शूटर को लोरेंज विश्नोई का खास आदमी बताया गया है। इस मामले में वांछित आरोपी ईशा राव के पुत्र हुसैन राव को जामनगर के जोडिया से पकड़ा गया। इसके अलावा पूर्व में गिरफ्तार मुख्तार हुसैन उर्फ जब्बार से पूछताछ में पता चला कि उसने देवभूमि द्वारका जिले की जामकल्याणुर तहसील के नावद्रा गांव में हेरोइन छिपाई थी। गुजरात एटीएस की टीम ने वहां छापा मारकर मकान से 24 किलो हेरोइन जब्त की। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 120 करोड़ रुपए मानी जाती है।
उल्लेखनीय है कि गत 14 नवम्बर को गुजरात एटीएस की टीम ने मोरबी जिले के झिंझुडा गांव से 120 किलोग्राम की 600 करोड़ की हेरोइन जब्त की थी। इसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जो 12 दिनों के पुलिस रिमाण्ड पर हैं।
120 करोड़ रुपए की और 24 किलो हेरोइन जब्त
120 करोड़ रुपए की और 24 किलो हेरोइन जब्त

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकाCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतSchool Holidays in January 2022: साल के पहले महीने में इतने दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालVideo: राजस्थान में 28 जनवरी तक शीतलहर का पहरा, तीखे होंगे सर्दी के तेवर, गिरेगा तापमानJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 24 January 2022: कुंभ राशि वालों की व्यापारिक उन्नति होगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.