scriptतीन मुर्जानी बंधुओं ने चार कपड़ा व्यापारियों को लगाई २५ लाख की चपत! | 25 lakh rupees fraud with Four Textile Traders, FIR against 3 brothers | Patrika News

तीन मुर्जानी बंधुओं ने चार कपड़ा व्यापारियों को लगाई २५ लाख की चपत!

locationअहमदाबादPublished: Feb 20, 2019 10:54:15 pm

तीन व्यापारी नूतन क्लोथ मार्केट के तो एक न्यू क्लोथ मार्केट से करते हैं व्यापार, कागडापीठ थाने में प्राथमिकी दर्ज
 

fraud

तीन मुर्जानी बंधुओं ने चार कपड़ा व्यापारियों को लगाई २५ लाख की चपत!

अहमदाबाद. शहर के कपड़ा व्यापारियों का विश्वास जीतने के बाद उनके पास से लाखों रुपए का कपड़ा लेकर उसके बिल का भुगतान नहीं कर ठगी और विश्वासघात करने का एक और मामला कागडापीठ थाने में दर्ज हुआ है। उसमें तीन मुर्जानी बंधुओं पर चार कपड़ा व्यापारियों के साथ २५ लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप है। तीन व्यापारी रायपुर के नूतन क्लॉथ मार्केट के बताए गए हैं, जबकि एक न्यू क्लॉथ मार्केट का हैं।
नूतन क्लॉथ मार्केट से व्यापार करने वाले मनोज गुप्ता ने ठक्करबापानगर निवासी दिलीप मुर्जानी, गिरीश उर्फ सोनी मुर्जानी और मुकेश मुर्जानी तीनों ही भाईयों पर आरोप लगाया है कि तीनों ने सात महीने पहले उनके यहां आकर उनके साथ कपड़ा मार्केट के नीति नियमों के तहत व्यापार करने की बात कही। तीनों ही के पिता के साथ मनोजभाई की कंपनी पहले व्यापार कर चुकी है, जिससे विश्वास रखते हुए मनोजभाई का कहना है कि २९ अगस्त से ११ सितंबर २०१८ के दौरान तीनों ही भाईयों को अलग अलग बिल से १३.८३ लाख रुपए का कपड़ा दिया। उसमें से २.९१ लाख रुपए के बिल का इन्होने भुगतान किया और १०.९२ लाख रुपए के बिल का भुगतान नहीं किया। कई बार राशि मांगने पर भी पैसे नहीं देने का भी आरोप लगाया है।
इस बीच मनोजभाई का कहना है कि उन्हें पता चला कि इसी प्रकार से तीनों ही मुर्जानी बंधुओं ने उन्हीं के मार्केट के दो अन्य व्यापारियों निखिल बोथरा को ३.९२ लाख रुपए, नीरज गुप्ता को ४.१९ लाख रुपए और न्यू क्लॉथ मार्केट के व्यापारी अजय जैन को ६ लाख की भी चपत लगा चुके हैं। जिससे मनोजभाई और इन तीनों ही व्यापारियों ने मिलकर कागड़ापीठ थाने में मंगलवार को तीनों ही मुर्जानी बंधुओं के विरुद्ध विश्वासघात और ठगी का मामला दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो