scriptमास्क नहीं लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर 28 इकाई सील | 28 units sealed, Corona, Ahmedabad | Patrika News

मास्क नहीं लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर 28 इकाई सील

locationअहमदाबादPublished: Sep 28, 2020 10:03:46 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

4.63 लाख का जुर्माना भी वसूला

मास्क नहीं लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर 28 इकाई सील

मास्क नहीं लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर 28 इकाई सील

अहमदाबाद. शहर में कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन करने की एवज में पिछले दो दिनों में 28 इकाइयों को सील कर दिया। साथ ही 4.63 लाख रुपए का जुर्माना भी वसूला गया है।
शहर में कोरोना के गाइडलाइन के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ शनिवार एवं रविवार को किई टीम कार्रवाई में जुटी। इस दौरान शहर में 463 लोग मास्क नहीं पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे उल्लंघन करते पाए गए। इनसे 4.63 लाख रुपए का जुर्माना वसूला गया। इन सभी लोगों से एक-एक हजार रुपए का जुर्माना वसूला गया। इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन या फिर मास्क नहीं पहनने और थूकने के मामलों में 28 इकाइयों को सील भी कर दिया गया।
उत्तर पश्चिम जोन में सबसे अधिक जुर्माना

उत्तर पश्चिम जोन में सबसे अधिक 109 लोगों से एक लाख नौ हजार रुपए का जुर्माना वसूला गया। इसके अलावा दक्षिण पश्चिम जोन मेें 99 लोगों से 99 हजार रुपए का जुर्माना वसूला गया वहीं पश्चिम जोन मेें 62, दक्षिण में 59, मध्य में 48, उत्तर में 47 और पूर्व जोन में 39 लोगों से जुर्माना वसूला गया। जबकि सील की गईं इकाइयों में सबसे अधिक 15 इकाइयां दक्षिण पश्चिम जोन की हैं। इसके अलावा उत्तर पश्चिम जोन में 12 और एक इकाइ को पश्चिम जोन में सील किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो