scriptदो स्थानों से 3.40 करोड़ का डिस्क्लोजर | 3.40 million Disclosures from two locations | Patrika News

दो स्थानों से 3.40 करोड़ का डिस्क्लोजर

locationअहमदाबादPublished: Sep 15, 2018 11:35:28 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

राजकोट में आयकर विभाग की टीमों ने किया सर्वे

general

दो स्थानों से 3.40 करोड़ का डिस्क्लोजर

राजकोट. आयकर विभाग की टीमों की ओर से शुक्रवार को किए गए सर्वे में दो स्थानों से 3.40 करोड़ रुपए का डिस्क्लोजर हुआ है। राजकोट में आयकर विभाग के रेंज 1 की टीमों ने सानिध्य बिल्डर्स, राजदान केटलफीड, स्वस्तिक फाइनेंस कॉर्पोरेशन सहित तीन स्थानों पर शुक्रवार को सर्वे किया।
शुक्रवार देर शाम तक चली सर्वे की कार्रवाई में आय-व्यय के हिसाब सहित दस्तावेजों की जांच की गई। जांच के अंत में कर चोरी का खुलासा हुआ। सानिध्य बिल्डर्स से 3 करोड़, राजदान केटलफीड से 40 लाख रुपए का डिस्क्लोजर हुआ। स्वस्तिक फाइनेंस कंपनी से कर के तौर पर 35 लाख रुपए वसूले गए।

दूध भरे मिनी टेंंपो को ट्रक ने मारी टक्कर, व्यापारी की मौत
राजकोट. शहर के पेडक रोड पर योगीराज नगर में नालंदा स्कूल के सामने से मिनी टेंपो से शुक्रवार रात को मोरबी में दूध देने जाते समय राजकोट के समीप कादगडी गाम ना पाटिया के समीप ट्रक की टक्कर से दूध के व्यापारी की मौत हो गई।
सूत्रों के अनुसार नालंदा स्कूल के सामने रहने वाला दूध व्यापारी कल्पेश मनु सबाड (30 वर्ष) शुक्रवार रात को मिनी टेंपो में दूध के केन भरकर मोरबी जा रहा था। कागदडी गाम ना पाटिया के समीप सामने से आ रहे ट्रक ने मिनी टेंपो को टक्कर मार दी। हादसे में कल्पेश की मौत हो गई।
पाकिस्तानी महिला की मौत
गांधीधाम. कच्छ जिले की मांडवी तहसील के नाना जायजा गांव में वर्षों से लांग टाइम वीजा (एलटीवी) पर रहने वाली पाकिस्तानी महिला की मौत हो गई।
मांडवी पुलिस थानाकर्मी दामजी कन्नड के अनुसार नाना लायजा गांव में रहने वाली जुलेखा आदम वाघेर (55 वर्ष) की मौत शनिवार सवेरे हुई। मृतका पाकिस्तानी नागरिक है और नाना लायजा गांव में एलटीवी पर रहती थी।
युवक ने करंट लगाकर की आत्महत्या
गांधीधाम. कच्छ जिले के गांधीधाम शहर में खेडोई कैंप झोंपड़े निवासी युवक ने करंट लगाकर आत्महत्या कर ली।
जगजीवन नगर क्षेत्र में खेडोई कैंप झोंपड़े में रहने वाले इलेक्ट्रीशियन पेराज आत्माराम महेश्वरी (35 वर्ष) ने खुद को ही करंट लगा लिया। देर रात को मामला उजागर होने पर बी डिविजनथानाकर्मियों ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया। सहायक उप निरीक्षक कानजी गोरसिया ने जांच शुरू की है।
जांच अधिकारी के अनुसार करीब 5 दिन पहले पेराज ने पत्नी को दो बालकों के साथ आदिपुर स्थित पीहर भेजा था। प्रारंभिक जांच के अनुसार पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि पति-पत्नी के बीच आए-दिन कहासुनी होती थी, इस कारण पेराज ने आत्महत्या का कदम उठाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो