३०० युवक-युवतियों ने हाथ पर गुदवाया 'मैं भी चौकीदार हूं'

चुनावों के बीच हिम्मतनगर में टैटू क्रेज

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 29 Mar 2019, 04:09 PM IST

हिम्मतनगर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से चलाया गया 'मैं भी चौकीदार हूंÓ अभियान अब टैटू पर भी दिखने लगा है। हिम्मतनगर में पिछले सात दिनों में करीब ३०० से अधिक युवक-युवतियों ने हाथ में 'मैं भी चौकीदार हूंÓ का टैटू गुदवाया है। लोगों के इस क्रेज को देखते हुए टैटू गोदने वाले ने भी टैटू गुदवाना फ्री कर दिया है, जिसका बड़ी संख्या में युवक-युवतियां लाभ उठा रही हैं।
यूं तो लोग शरीर पर पसंदीदा टैटू गुदवाने का शौक रखते हैं, लेकिन अभी चुनावों के दौरान मैं भी चौकीदार गुदवाने का नया क्रेज हिम्मतनगर में देखने को मिल रहा है। अभी तक 'मैं भी चौकीदार हूंÓ का नारा सोशल मीडिया पर ही दिखाई दे रहा है, लेकिन अब टैटू के माध्यम से लोग शरीर भी इसे गुदवा रहे हैं।
टैटू गुदवाने वाले रोहितसिंह रहेवर का कहना है कि मोदी ने पांच वर्ष में देश के लिए चौकीदारी की, इसके लिए टैटू गुदवा रहे हैं। इसी प्रकार लक्ष्मी कायपानी का कहना है कि प्रधानमंत्री ने महिलाओं के लिए अच्छे कार्य किए हैं। उन्होंने चौकीदारी की है, तो हम भी हाथ पर टैटू गुदवाकर समर्थन दे रहे हैं।
युवा वर्ग के टैटू क्रेज को देखते हुए सैलून ने टैटू गुदवाना फ्री कर दिया है। यहीं कारण है कि पिछले सात दिनों में करीब ३०० लोगों ने टैटू गुदवाया है।

Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned