scriptसरकारी राशन के चावल भरी 301 बोरी जब्त | 301 sacks seized full of government ration rice | Patrika News

सरकारी राशन के चावल भरी 301 बोरी जब्त

locationअहमदाबादPublished: Oct 25, 2021 10:32:35 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

सस्ते अनाज की कालाबाजारी
 

सरकारी राशन के चावल भरी 301 बोरी जब्त

सरकारी राशन के चावल भरी 301 बोरी जब्त

जामनगर. जिले के जामजोधपुर क्षेत्र में सस्ते अनाज के सरकारी राशन के चावल भरी 301 बोरी एक कारखाने में उतारते समय पुलिस टीम ने जब्तकर आपूर्ति विभाग को सौंपी है।
जामजोधपुर थाने के हेड कांस्टेबल गिरिराजसिंह जेठवा को मुखबिर से सूचना मिलने पर थाने की टीम ने जामजोधपुर तहसील के कोटडा बाविसी गांव के समीप एक कारखाने में रविवार रात को छापा मारा। उस समय कुछ श्रमिक एक ट्रक से चावल भरी बोरियां उतार रहे थे।
चावल का बिल मांगने पर ट्रक चालक व गोदाम संचालक संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। ट्रक में जांच करने पर चावल की बोरियां सरकारी सस्ते अनाज की होने का खुलासा हुआ। थाने की टीम ने मौके से चावल भरी 301 बोरी जब्त कर जामनगर के जिला आपूर्ति अधिकारी व स्थानीय तहसीलदार को सूचित किया।
सूचना मिलने पर जामजोधपुर के तहसीलदार की टीम मौके पर पहुंची। वहां चावल की 301 बोरी को कब्जे में लेकर भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) के गोदाम में रखवाई। साथ ही ट्रक भी जब्त किया गया। प्रारंभिक जांच के अनुसार यह चावल जामजोधपुर तहसील के कडबाल गांव में सस्ते अनाज की दुकान से लाने की जानकारी मिली है। इस संबंध में आपूर्ति विभाग की ओर से जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो