शिविर का 34 बुजुर्गो ने लिया लाभ

पीर पराई फाउंडेशन के तत्वावधान में रविवार को शहर के धोलका रोड सरखेज स्थित भारती आश्रम में आयोजित चिकित्सा शिविर में वृद्धाश्रम में रहने वाले 34 बुजुर्

By: मुकेश शर्मा

Published: 11 Sep 2017, 08:40 PM IST

अहमदाबाद।पीर पराई फाउंडेशन के तत्वावधान में रविवार को शहर के धोलका रोड सरखेज स्थित भारती आश्रम में आयोजित चिकित्सा शिविर में वृद्धाश्रम में रहने वाले 34 बुजुर्गों ने इसका लाभ लिया। फाउंडेशन के अध्यक्ष शरद अग्रवाल के अनुसार डॉ. प्रवीण अग्रवाल फीजिशियन के नेतृत्व में आयोजित शिविर में बुजुर्गों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। इसमें ई.सी.जी., ब्लड प्रेशर, सुगर एवं सामान्य बॉडी चेकअप किया गया।

डॉ. प्रवीण गर्ग के अलावा मनोचिकित्सक डॉ. राधेश्याम अग्रवाल एवं मूत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. सी.पी. गर्ग ने भी जांच में भाग लिया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भारती आश्रम के ट्रस्टी मुकेश पटेल, वी.के. गर्ग , रमेश जैन, प्रेम बंसल, विनीत अग्रवाल, सुनील भंसाली, प्रदीप अग्रवाल, कौशिक भाई शाह, धुर्वी एन. पटेल, प्रतिभा, कुसुम, रेनु जैन एवं भारती गुप्ता ने इसे सफल बनाने में सहयोग दिया। कार्यक्रम का संचालन एवं आभार शरद अग्रवाल ने किया।


व्यापारी पिता-पुत्र पर 19 लाख की ठगी का आरोप

व्यापारी पिता, पुत्र सहित तीन पर वटवा थाने में १९ लाख रुपए की ठगी करने का मामला दर्ज हुआ है।कालूपुर निवासी व सेलोटेप व्यापारी राकेश प्रजापति (३९) ने कांकरिया निवासी रविभाई डुग्गल, कुलशेखर उर्फ शेखर बोथरा व उनके पिता कुलदीप बोथरा के विरुद्ध दर्ज कराई प्राथमिकी में ठगी का आरोप लगाया है।

इसमें आरोप है कि इन तीनों ही लोगों ने व्यापारी बचत मंडल स्कीम शुरू करने के बाद शिकायतकर्ता की ओर से शुरू की गई व्यापारी बचत मंडल स्कीम से १५ लाख रुपए ले लिए, जिसमें से हर हफ्ते भरने वाले हफ्ते नहीं भर रहे हैं, जिससे 12 लाख रुपए बाकी हैं। इसके अलावा बचत मंडल स्कीम में राकेश भाई की ओर से भरे गए ७ लाख रुपए भी राकेशभाई को नहीं लौटा कर उनके साथ विश्वासघात व ठगी की है। नोटबंदी के दौर में इन तीनों ने योजना कुछ महीनों के लिए बंद की थी।

बाद में इसे पुन:शुरू नहीं करके और हफ्ते नहीं भरके ठगी की है। तीनों ही पर नारोल से अपनी ऑफिस को बंद कर देने का भी आरोप है। पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned