scriptGujarat Corona : गुजरात में कोरोना के 35 नए मरीज | 35 new corona patients in Gujarat, Patrika news, Ahmedabad | Patrika News

Gujarat Corona : गुजरात में कोरोना के 35 नए मरीज

locationअहमदाबादPublished: May 13, 2022 10:07:56 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

एक्टिव केस 200 के पार

Gujarat Corona : गुजरात में कोरोना के 35 नए मरीज

Gujarat Corona : गुजरात में कोरोना के 35 नए मरीज

अहमदाबाद. Gujarat गुजरात में शुक्रवार को Corona कोरोना के 35 नए patients मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में Active case एक्टिव केस 200 के पार हो गए हैं।
राज्य में शुक्रवार को सबसे अधिक 23 नए मरीज ahmedabad अहमदाबाद शहर के हैं। इसके अलावा Vadodara वडोदरा जिले में आठ, Kheda खेडा में दो, Gandhinagar गांधीनगर और Surat सूरत में एक-एक मरीजों की पुष्टि हुई है। नए मरीजों की तुलना में डिस्चार्ज (12) की संख्या कम होने से एक बार फिर एक्टिव मरीज 211 हो गए हैं। इनमें से दो वेंटिलेटर पर हैं जबकि अन्य 209 की हालत स्थिर है। राज्य में अब तक कोरोना के कुल मामले 1224657 हो गए हैं।
गर्मी से मिली आंशिक राहत, अहमदाबाद में दो डिग्री कम हुआ तापमान

सात शहरों में पारा 42 डिग्री के पार

अहमदाबाद. गुजरात के अधिकांश भागों में पिछले दो दिनों के मुकाबले गर्मी से आंशिक राहत मिली है। हालांकि अभी भी अहमदाबाद समेत सात शहरों में पारा 42 डिग्री के पार रहा।
अहमदाबाद शहर में बुधवार(45.8) और गुरुवार (45.3) झुलसाने वाली गर्मी रही। शहर में रेडअलर्ट की चेतावनी के बीच तापमान में कमी आई है। शुक्रवार को शहर का अधिकतम तापमान 43.3 डिग्री सेल्सियस रहा। फिर भी गर्म हवाओं और कड़ी धूप के कारण लोग पिछले दिनों की तरह ही परेशान दिखे। राज्य में सबसे गर्म सुरेन्द्रनगर रहा, जहां अधिकतम तापमान 44.3 डिग्री दर्ज किया गया। इसके अलावा अमरेली में 44, राजकोट में 43.4 तथा कच्छ के कंडला में 43 डिग्री तापमान रहा। इसके अलावा गांधीनगर समेत दो शहरों में 42 डिग्री या उससे अधिक तापमान दर्ज किया गया।
मौसम विभाग के अनुसार शनिवार से तापमान में और कमी आ सकती है। अगले दो तीन दिनों तक तापमान में दो से तीन डिग्री की कमी आने के आसार जताए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो