ट्रेलर से ३७.५८ लाख रुपए की शराब बरामद

ट्रेलर से ३७.५८ लाख रुपए की शराब बरामद

Gyan Prakash Sharma | Publish: Sep, 09 2018 04:44:14 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

तीन गिरफ्तार

भुज /गांधीधाम. कच्छ में शराब की हेराफेरी को रोकने के लिए कच्छ बॉर्डर रेंज के डीआईजी धर्मेन्द्रसिंह वाघेला की मोनिटरिंग में आर. आर. सेल ने ट्रेलर से ३७ लाख ८५ हजार की शराब बरामद की है।
मुखबिर की सूचना के आधार पर आर.आर. सेल ने मुन्द्रा तहसील के प्रागपर के निकट हाईवे से गुजर रहे हरियाणा के ट्रेलर को रोककर तलाशी ली, जिसमें बड़ी मात्रा में शराब मिली। पुलिस ने ट्रेलर सवार हरियाणा के अमित जाट, रोहतक निवासी दिनेश जाट एवं सुरेन्द्रनगर जिले के लीमडी निवासी हरपालसिंह झाला को गिरफ्तार कर लिया।
डाभुंडा से ३२ लाख की शराब जब्त
उधर, रापर तहसील के डाभुंडा गांव की सीमा से स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम ने ३२ लाख ५७ हजार की शराब बरामद की। मुखबिर से सूचना मिली कि डाभुंडा निवासी चनुभा सोढ़ा ने मकान में शराब छिपा रखी है। जिसके आधार पर छापा मारा और स्थल शराब बरामद की, जबकि आरोपी फरार हो गया।

 

पार्टी के विरोध में मतदान करने भाजपा के ७ सदस्य पार्टी से निलम्बित
वडोदरा. जिले की सावली नगरपालिका में भाजपा के मेंडेट के विरुद्ध वोट डालने पर सात सदस्यों को निलम्बित किया गया है।
सावली नगरपालिका में ढाई वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने से आगामी ढाई वर्ष के लिए अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के चयन के लिए ४ अगस्त को चुनाव हुआ था, लेकिन भाजपा के आठ सदस्यों ने नवनिर्माण समूह को समर्थन दिया और भाजपा से विद्रोह किया था। अंतिम समय में रेहानाबेन शेख भाजपा में वापस लौट आई, जिससे भाजपा के प्रत्याशियों को १२-१२ एवं कांग्रेस प्रेरित नवनिर्माण समूह के प्रत्याशियों को ११ वोट मिले थे। इस प्रकार एक वोट से भाजपा सत्ता बचाने में सफल रही। इस चुनाव के दौरान प्रथम टर्म की अध्यक्ष भावनाबेन पाटणवाडिया अनुपस्थित रहने से २३ सदस्यों ने मतदान किया था।
चुनाव के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जीतुभाई वाघाणी ने अनुपस्थित रहीं पूर्व अध्यक्ष भावनाबेन सहित सात बागियों को निलम्बित कर दिया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned