ahmedabad : 4.32 लाख का अनुदान, केन व फर्नीचर भेंट

महिला दूध डेयरी के लिए...

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 17 Oct 2020, 11:47 PM IST

भुज. कच्छ जिले की भुज तहसील के रायधणपर गांव स्थित महिला दूध मंडली में बालकृष्ण इंडस्ट्रीज की ओर से सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत 4.32 लाख रुपए का अनुदान, दूध के केन व कार्यालय के लिए फर्नीचर भेंट किए गए।
कंपनी के समन्वय प्रभारी व सेवानिवृत्त पुलिस उपाधीक्षक पी.आर. पंड्या ने कहा कि विश्व के 130 देशों में कारोबार करने वाली कंपनी ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों और विशेषतौर पर सरकार की गाइडलाइन के अनुरूप महिला सशक्तिकरण को प्रमुखता देते हुए सामाजिक उत्तरदायित्व भी निभाती है। कच्छ जिले में कंपनी की ओर से स्वास्थ्य क्षेत्र में की जा रही सेवाओं की भी उन्होंने जानकारी दी।
कंपनी के सीआरएस प्रोजेक्ट में कार्यरत सेवानिवृत पुलिस निरीक्षक डी.डी. राणा ने ग्रामीणों को एकजुट होकर व मिल-जुलकर रहने की अपील की। सरपंच नूतनबेन भरत कातरिया, सदस्या गोमतीबेन सुथार, दूध मंडली की सहयोगी शांताबेन रमेश आहीर व कंपनी के अल्केशभाई भट्ट भी मौजूद थे।
पूर्व सरपंच रसिकभाई कोठारी के अलावा करशन कानगड, खेता रबारी, भरत जेपार, हरि बराडिया, शंभुदान गढवी, रविदान गढवी, महेशदान गढवी, शंभु कानगड, भादाभाई बराडिया, कानजी चावड़ा, किशोर गोस्वामी, सुनीलगर गोस्वामी, मनोज वालजी कोठारी, रसिक बराडिया ने अतिथियों का सम्मान किया। अमूल के वाइस चेयरमैन वलमजी हुंबल ने कंपनी के लिए आभार पत्र भिजवाया। रमेश आहीर ने संचालन व भरत कातरिया ने आभार व्यक्त किया।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned