40 बोरी भरे कोयले के साथ एक को पकड़ा

40 बोरी भरे कोयले के साथ एक को पकड़ा

Rajesh Bhatnagar | Publish: Sep, 16 2018 11:00:52 PM (IST) Ahmedabad, Gujarat, India

कच्छ जिले की नखत्राणा तहसील के तल, लैयारी व फुलाय गांव मेंं गैर-कानूनी तौर पर

गांधीधाम. कच्छ जिले की नखत्राणा तहसील के तल, लैयारी व फुलाय गांव मेंं गैर-कानूनी तौर पर कोयले की संचालित की जा रही भट्टियों पर वन विभाग की टीम ने छापा मारकर 40 बोरी भरे कोयले के साथ एक जने को पकड़ा।
रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर डी.आई. जत के निर्देशन में वन विभाग की टीम ने यह कार्रवाई की। मौके से कोयले बनाने के साधन, 40 बोरी में भरे कोयले, कोयले के लिए रखी गई लकड़ी भी जब्त की गई। कार्रवाई में वन विभाग के स्टॉफकर्मी एल.बी. भरवाड, डी.एन. वाघेला आदि भी शामिल थे।

भुज में पकड़ा मांस गोमांस होने का खुलासा
गांधीधाम. कच्छ जिले के भुज शहर में भीडऩाका के बाहर भूतेश्वर क्षेत्र में स्कूटर से पकड़ा गया 50 किलो मांस गोमांस होने का खुलासा हुआ है।
सूत्रों के अनुसार गोभक्त ने 50 किलो मांस पकडक़र पुलिसकर्मियों को सौंपा। पुलिसकर्मियों ने मांस के टुकड़ों का पता लगाने के लिए वेटरनरी चिकित्सक को बुलवाने के बाद विधि विज्ञान प्रयोगशाला भिजवाया। रिपोर्ट में यह मांस गोमांस होने का खुलासा हुआ है। पुलिसकर्मियों ने आरोपियों का स्कूटर जब्त कर आरटीओ कार्यालय में जांच शुरू की है। उप निरीक्षक एन.एम. जोशी जांच कर रहे हैं। पुलिसकर्मियों ने आरोपियों का स्कूटर जब्त कर आरटीओ कार्यालय में जांच शुरू की है। उप निरीक्षक एन.एम. जोशी जांच कर रहे हैं।

दारू व मारपीट के 18 मामलों में चार वर्ष से फरार दो आरोपी गिरफ्तार
गांधीधाम. कच्छ जिले के पश्चिम कच्छ पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) की टीम ने अबड़ासा में दारू व मारपीट के 18 मामलों में चार वर्ष से फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अबड़ासा तहसील के खानाय गांव निवासी रासुभा तगजी सोढ़ा व जितुभा मंगलसिंह सोढ़ा शामिल हैं। जानकारी के अनुसार रासुभा के विरुद्ध अलग-अलग पुलिस थानों में कुल 13, जितुभा के विरुद्ध 5 मामले दर्ज हैं। जानकारी के अनुसार रासुभा के विरुद्ध अलग-अलग पुलिस थानों में कुल 13, जितुभा के विरुद्ध 5 मामले दर्ज हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned