scriptएलिसब्रिज में दिन दहाड़े आंगडि़या पेढ़ी कर्मचारियों से 40 लाख रुपए लूटे | Patrika News
अहमदाबाद

एलिसब्रिज में दिन दहाड़े आंगडि़या पेढ़ी कर्मचारियों से 40 लाख रुपए लूटे

दुपहिया वाहन पर आए दो व्यक्तियों ने पहले मिर्च का पाउडर आंखों में डाला फिर एयरगन से फायरिंग करके थैला छीनकर फरार हो गए।

अहमदाबादJul 10, 2024 / 11:02 pm

nagendra singh rathore

loot

एलिसब्रिज जिमखाना के पास ऑटो रिक्शा में सवार दो आंगड़िया कर्मचारियों को लूटा।

अहमदाबाद शहर के एलिसब्रिज थाना इलाके में बुधवार को दिन दहाड़े लूट की घटना सामने आई है। एलिसब्रिज जिम खाना के पास एक आंगडि़या पेढ़ी दो कर्मचारी की आंखों में मिर्च का पाउडर डालने के बाद और एयरगन से फायरिंग करके आरोपी 40 लाख रुपए की नकदी भरे थैले को लेकर फरार हो गए।
घटना की सूचना मिलते ही एलिसब्रिज पुलिस के साथ अहमदाबाद शहर क्राइम ब्रांच की टीमें भी मौके पर पहुंच गई। आरोपी यहां पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। उसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। आंगडि़या पेढ़ी के लोगों का कहना है कि कर्मचारी बाबू पटेल और मनोज पटेल जमालपुर एपीएमसी से 65 लाख रुपए लेकर ऑटो रिक्शा से सीजी रोड ऑफिस जा रहे थे। इसी समय जलाराम मंदिर से आगे एलिसब्रिज जिम खाना के पास दो व्यक्तियों ने चाकू दिखाकर, मिर्च का पाउडर डालकर और एयरगन से फायरिंग कर नकदी भरा लेकर फरार हो गए। एक व्यक्ति पर चाकू से हमला भी किया। इसमें दोनों कर्मचारी जख्मी हुए हैं। उन्हें उपचार के लिए एसवीपी अस्पताल में भर्ती कराया है। यह घटना दोपहर करीब सवा तीन बजे हुई।
एलिसब्रिज थाने के पुलिस निरीक्षक बी डी जिलरिया आर कांतिलाल आंगडि़या पेढ़ी के कर्मचारी ऑटो रिक्शा में बैठकर जमालपुर से सीजी रोड पर स्थित उनकी ऑफिस जा रहे थे। इस दौरान दोपहर के समय एलिसब्रिज जिम खाना के पास एक दुपहिया वाहन (स्कूटर) पर आए दो व्यक्तियों ने उनकी आंखों में मिर्च का पाउडर फेंका और उसके बाद एयरगन से फायरिंग कर चोट पहुंचाते हुए उनके पास से नकदी भरा थैला लूटकर फरार हो गए। इस मामले में बाबू पटेल की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला कि 40 लाख रुपए की लूट हुई है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए शंकास्पद आरोपी

पुलिस का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए दोनों आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। फुटेज के आधार पर एलिसब्रिज पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Hindi News/ Ahmedabad / एलिसब्रिज में दिन दहाड़े आंगडि़या पेढ़ी कर्मचारियों से 40 लाख रुपए लूटे

ट्रेंडिंग वीडियो