जामनगर. निकाय चुनावों में भाजपा की ओर से प्रत्याशी चयन के दावेदारी लेने की तीन दिन की प्रक्रिया को जामनगर में मात्र एक दिन में रविवार को पूरा कर दिया गया। शहर में तीन स्थानों पर एक साथ आयोजित कार्यक्रम में जामनगर महानगरपालिका के 16 वार्ड के 64 उम्मीदवारों के चयन के लिए 525 कार्यकर्ताओं ने आवेदन-पत्र लिए और दावेदारी की।
सूत्रों के अनुसार जामनगर महानगरपालिका के 16 वार्ड में 64 सीटों पर आगामी 21 फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए भाजपा की ओर से 9 प्रदेश निरीक्षक नियुक्त किए गए। वार्ड 1 से 6 के लिए शहर भाजपा कार्यालय में प्रदेश निरीक्षक गोविंद पटेल, गौतम घेडिया व आरती व्यास, वार्ड 7 से 11 के लिए जिला भाजपा कार्यालय अटल भवन में राजेश चुड़ास्मा, जयेश व्यास व जसुमति कोराट और वार्ड 12 से 16 के लिए कुंवरबाई जैन धर्मशाला में बाबु जेबलिया, सुरेश धांधलिया व ज्योति वाछाणी ने कार्यकर्ताओं से दावेदारी ली।

वार्ड 8 में सर्वाधिक 60 से अधिक कार्यकर्ताओं ने की दावेदारी

सूत्रों के अनुसार वार्ड 8 में सर्वाधिक 60 से अधिक और वार्ड 10 में भी 45 से अधिक कार्यकर्ताओं ने दावेदारी की। मात्र एक ही दिन में ली गई दावेदारी को प्रदेश निरीक्षकों की ओर से भाजपा के प्रदेश कार्यालय में भेजा जाएगा। गौरतलब है कि पहली बार इतनी अधिक संख्या में दावेदारी की गई है।

वडोदरा महानगरपालिका के 19 वार्ड में 76 प्रत्याशियों की चयन प्रक्रिया, 55 वर्ष से अधिक उम्र वालों को उम्मीदवार नहीं बनाने पर रोष

वडोदरा. वडोदरा महानगरपालिका (वीएमसी) के 19 वार्ड के 76 प्रत्याशियों के चयन के लिए भाजपा की ओर से दावेदारी लेने की प्रक्रिया शुरू की गई है। इस दौरान 55 वर्ष से अधिक आयु वालों को उम्मीदवार नहीं बनाने की बात पर कार्यकर्ताओं ने निरीक्षकों के समक्ष रोष जताया।
सूत्रों के अनुसार गोत्री अस्पताल में कोविड के नोडल अधिकारी डॉ. शीतल मिस्त्री ने वार्ड 5 से दावेदारी की है। वे पिछले 15 वर्ष से भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता बताए गए हैं। उनसे पहले भी डॉ. विजय शाह, डॉ. हितेन्द्र पटेल को भाजपा की ओर से प्रत्याशी बनाया जा चुका था। तीन निरीक्षकों की टीमें दावेदारी लेने में जुटी हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned