scriptGujarat City Vadodra News : मांजलपुर थाने के 6 पुलिसकर्मी निलंबित | 6 policemen of Manjalpur police station suspended | Patrika News

Gujarat City Vadodra News : मांजलपुर थाने के 6 पुलिसकर्मी निलंबित

locationअहमदाबादPublished: Jun 12, 2022 12:16:19 pm

Submitted by:

Binod Pandey

ठग को सहयोग करने का आरोप

Gujarat City Vadodra News : मांजलपुर थाने के 6 पुलिसकर्मी निलंबित

Gujarat City Vadodra News : मांजलपुर थाने के 6 पुलिसकर्मी निलंबित

वडोदरा. वडोदरा में लोगों को नौकरी, नामांकन और ठेके का झांसा देकर ठगी का शिकार बनाने के आरोपी हर्षित लिंबाचिया को मदद करने के दोषी पाए गए मांजलपुर थाने के 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। हर्षिल लिंबाचिया के ठगी के मामले सामने आने के बाद कई शिकायत दर्ज कराई गई। इसके बाद हर्षिल को गिरफ्तार करने उत्तर प्रदेश की पुलिस आई थी। इस दौरान मांजलपुर थाने से हर्षिल भाग निकला था। इस दौरान मांजलपुर थाने में संजय सूर्यकांत (वायरलेस पर मौजूद), प्रज्ञा मौजूद थीं।
मामले की जांच मेंंं दोनों की लापरवाही उजागर हुई थी। विभागीय कार्रवाई में दोनों पुलिस कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद जब हर्षिल को दर्द होने पर अस्पताल ले जाया गया, वहां उसे पूरी छूट मिली। इसके लिए पुलिसकर्मियों ने लापरवाही बरती। जांच में मनोज देवीदास, ठाकोर शना, वाहिद और अल्परात की अनदेखी सामने आई। इस पर विभाग ने इन्हें भी निलंबित कर दिया है।
वडोदरा के कुछ क्षेत्रों में कल नहीं आएगा पानी
वडोदरा. वडोदरा के मांजलपुर और मकरपुरा जीआईडीसी टंकी के अंतर्गत आने वाले कुछ क्षेत्रों में 13 जून को ुसुबह और शाम को जलापूर्ति नहीं की जाएगी। जलापूर्ति के ट्रायल रन की वजह से लोगों के लिए गर्मीं के दौरान यह परेशानी पैदा हुई है। पानी आपूर्ति के ट्रायल रन का पानी विश्वामित्री नदी में छोड़ा जाएगा, लेकिन पानी साफ होते ही इसकी आपूर्ति शुरू की जाएगी। 10 जून को मनपा ने महीसागर नदी के जलग्रहण क्षेत्र से 300 एमएलडी क्षमता का इनटेक वेल समेत सिंधरोट गांव में 150 एमएलडी क्षमता के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से हाल एक पंप से 50 एमएलडी पानी आपूर्ति का ट्रायल रन चालू किया गया है। इसका पानी शहर के मांजलपुर, जीआईडीसी समेत दक्षिण क्षेत्र में दिया जाएगा। वडोदरा तक पानी पहुंचाने के लिए 17 किलोमीटर लंबी लाइन डाली गई है। पानी की मुख्य 68 इंच डायामीटर की फीडर लाइन साफ करना है, ताकी लोगों के घर तक साफ और स्वच्छ पानी की आपूर्ति की जा सके। पानी साफ होने तक पाइप के जरिए इसे विश्वामित्री नदी में डाला जाएगा। पिछले साल सन फार्मा रोड से दोनों टंकी को पानी आपूर्ति करने के लिए लाइन स्थानांतरित की गई थी। इस बदली हुई लाइन को ध्यान में रखते हुए सफाई करने के लिए 12 जून को पानी आपूर्ति करने के बाद काम शुरू किया जाएगा। इसकी वजह से 13 जून को मांजलपुर और मकरपुरा जीआईडीसी टंकी के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों मेंं जलापूर्ति बाधित रहेगी। 14 जून को सुबह और शाम कम दबाव से पानी दिया जाएगा। लोगों को शुरुआत में पानी छानकर या उबाल कर उपयोग करने की सलाह दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो