scriptअवैध रूप से मिट्टी से भरे 7 डंपर जब्त | 7 dumpers illegally filled with soil seized | Patrika News

अवैध रूप से मिट्टी से भरे 7 डंपर जब्त

locationअहमदाबादPublished: Apr 13, 2021 06:44:18 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

साबरकांठा जिले में हिम्मतनगर के तहसीलदार व पुलिस की संयुक्त टीम ने रेत माफियाओं के खिलाफ जांच के दौरान 7 ट्रैक्टरों को जब्त किया है।

अवैध रूप से मिट्टी से भरे 7 डंपर जब्त

अवैध रूप से मिट्टी से भरे 7 डंपर जब्त

आणंद. जिले के तारापुर गांव में अवैध रूप से मिट्टी से भरे 4 डंपर जब्त किए गए। यहां के निवासियों की ओर से पिछले काफी दिनों से इस क्षेत्र में खनन माफियाओं की ओर से अवैध रूप से मिट्टी की खुदाई की शिकायत पुलिस को मिल रही थी। शिकायत के आधार पर तारापुर थाने की पुलिस ने बामनगांव जाने वाले कच्चे रास्ते पर निगरानी शुरू कर दी। इस दौरान सामने से आ रहे 4 डंपरों की तलाशी ली गई। इन सभी डंपरो में मिट्टी भरी हुई थी। इस संबंध में चालकों से की गई पूछताछ में वे कुछ भी जानकारी नहीं दे सके। पुलिसकर्मियों ने सभी डंपरों को जब्त कर लिया। पुलिस इनके मालिकों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।
हिम्मतनगर. साबरकांठा जिले में हिम्मतनगर के तहसीलदार व पुलिस की संयुक्त टीम ने रेत माफियाओं के खिलाफ जांच के दौरान 7 ट्रैक्टरों को जब्त किया है। सूत्रों के अनुसार रेत लेकर आ रहे ट्रैक्टरों के चालकों के पास रॉयल्टी अनुमति नहीं होने के कारण सभी वाहनों को जब्तकर हिम्मतनगर ए डिवीजन पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया और संबंधित विभाग को सूचित किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो