अवैध रूप से मिट्टी से भरे 7 डंपर जब्त

साबरकांठा जिले में हिम्मतनगर के तहसीलदार व पुलिस की संयुक्त टीम ने रेत माफियाओं के खिलाफ जांच के दौरान 7 ट्रैक्टरों को जब्त किया है।

By: Navneet Sharma

Published: 13 Apr 2021, 06:44 PM IST

आणंद. जिले के तारापुर गांव में अवैध रूप से मिट्टी से भरे 4 डंपर जब्त किए गए। यहां के निवासियों की ओर से पिछले काफी दिनों से इस क्षेत्र में खनन माफियाओं की ओर से अवैध रूप से मिट्टी की खुदाई की शिकायत पुलिस को मिल रही थी। शिकायत के आधार पर तारापुर थाने की पुलिस ने बामनगांव जाने वाले कच्चे रास्ते पर निगरानी शुरू कर दी। इस दौरान सामने से आ रहे 4 डंपरों की तलाशी ली गई। इन सभी डंपरो में मिट्टी भरी हुई थी। इस संबंध में चालकों से की गई पूछताछ में वे कुछ भी जानकारी नहीं दे सके। पुलिसकर्मियों ने सभी डंपरों को जब्त कर लिया। पुलिस इनके मालिकों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

हिम्मतनगर. साबरकांठा जिले में हिम्मतनगर के तहसीलदार व पुलिस की संयुक्त टीम ने रेत माफियाओं के खिलाफ जांच के दौरान 7 ट्रैक्टरों को जब्त किया है। सूत्रों के अनुसार रेत लेकर आ रहे ट्रैक्टरों के चालकों के पास रॉयल्टी अनुमति नहीं होने के कारण सभी वाहनों को जब्तकर हिम्मतनगर ए डिवीजन पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया और संबंधित विभाग को सूचित किया गया है।

Navneet Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned