scriptAhmedabad News : बनासकांठा में 7, साबरकांठा व आणंद में 1-1 कोरोना पॉजिटिव रोगी | 7 in Banaskantha, 1-1 corona positive patients in Sabarkantha, Anand | Patrika News

Ahmedabad News : बनासकांठा में 7, साबरकांठा व आणंद में 1-1 कोरोना पॉजिटिव रोगी

locationअहमदाबादPublished: May 31, 2020 11:43:04 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

जांच रिपोर्ट रविवार को आई…

Ahmedabad News : बनासकांठा में 7, साबरकांठा व आणंद में 1-1 कोरोना पॉजिटिव रोगी

आणंद जिले के पीपली गांव में रविवार को एक रोगी की कोरोना संबंधी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर संबंधित क्षेत्र को सेनेटाइज करते स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी।

पालनुपर/हिम्मतनगर/आणंद. बनासकांठा जिले में 7, साबरकांठा व आणंद जिलों में 1-1 रोगी की कोरोना संबंधी जांच रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई है।
सूत्रों के अनुसार बनासकांठा जिले की डीसा तहसील में 10 महीने के बच्चे सहित 3, दांतीवाड़ा व धानेरा तहसीलों में 2-2 रोगियों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।
साबरकांठा जिले की हिम्मतनगर तहसील के कांकणोल गांव निवासी 60 वर्षीया वृद्धा की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। आणंद जिले की बोरसद तहसील के पीपली गांव निवासी एक युवक को कोरोना के लक्षण के बाद वडोदरा के अस्पताल में भर्ती किया गया। उसकी जांच रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई। उसके बाद उसके परिजनों को क्वारंटाइन में रखकर संबंधित क्षेत्र को स्वास्थ्य विभाग की टीम से सेनेटाइज करवाया गया।
गोधरा के तीन क्षेत्र क्लस्टर कन्टेन्मेन्ट से मुक्त

हालोल संवाददाता के अनुसार पंचमहाल जिले के मुख्यालय गोधरा शहर के डबगरवास-काछियावाड, धंत्या प्लाट व सातपुल सोसायटी क्षेत्रों को क्लस्टर कन्टेन्मेन्ट जोन से मुक्त करने की अधिसूचना जारी की गई है।
जिला कलक्टर अमित अरोरा की ओर से जारी की गई अधिसूचना के अनुसार तीनों क्षेत्रों में पिछले 28 दिनों में कोरोना वायरस के संक्रमण का एक भी नया मामला नहीं आने के कारण तीनों क्षेत्रों को क्लस्टर कन्टेन्मेन्ट जोन से मुक्त किया गया है। तीनों क्षेत्रों में 331 मकानों के 1200 लोगों को क्लस्टर क्वारंटाइन में रखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो