scriptAhmedabad News : 75 वर्षीय वृद्ध ने जीती कोरोना से जंग | 75 year old won the battle against Corona | Patrika News

Ahmedabad News : 75 वर्षीय वृद्ध ने जीती कोरोना से जंग

locationअहमदाबादPublished: Sep 25, 2020 11:27:30 pm

Submitted by:

Rajesh Bhatnagar

चार गंभीर बीमारियों से पीडि़त…

Ahmedabad News : 75 वर्षीय वृद्ध ने जीती कोरोना से जंग

Ahmedabad News : 75 वर्षीय वृद्ध ने जीती कोरोना से जंग

प्रभास पाटण/वेरावल. गिर सोमनाथ जिले के 75 वर्षीय एक वृद्ध ने चार गंभीर बीमारियों से पीडि़त होने के बावजूद कोरोना संक्रमण से जंग जीत ली।
सूत्रों के अनुसार गिर सोमनाथ जिले के मुख्यालय वेरावल निवासी 75 वर्षीय वृद्ध ईश्वरलाल लक्ष्मीशंकर जोशी को मधुमेह, रक्तचाप, किडनी व पक्षाघात सहित चार गंभीर बीमारियां होने के बावजूद कोरोना संक्रमित होने के बाद उपचार व देखभाल के चलते कोरोना से जंग जीत ली।
वेरावल के गीता नगर निवासी ईश्वरलाल जोशी को कुछ समय पहले कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देने पर नमूना लेकर परीक्षण के लिए भिजवाया गया। इसके बाद कोरोना संबंधी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वेरावल के सरकारी कोविड-19 अस्पताल में भर्ती किया गया।
चार दिन तक निरंतर उपचार के बाद तबीयत में सुधार होने पर व कोरोना संक्रमित रोगियों के संक्रमण से बचाने के लिए ईश्वरलाल को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके बाद उन्होंने घर में होम आइसोलेशन मेें रहकर उपचार करवाया और कोरोना से जंग जीत ली।
ईश्वरलाल के पुत्र भरत जोशी के अनुसार गंभीर बीमारियों के बाजवूद उनके पिता ने कोरोना से जंग जीतकर नई जिंदगी हासिल की है। कोरोना से डरने की नहीं, सतर्कता रखने की आवश्यकता है। कोरोना संक्रमित होने के बावजूद हिम्मत नहीं हारकर उपचार करवाने पर कोई भी वरिष्ठ नागरिक कोरोना से मुक्त हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो