जामनगर में कोरोना के 8 और नए मरीज

संक्रमितों की संख्या बढ़कर 127 हुई

By: Gyan Prakash Sharma

Published: 22 Jun 2020, 12:45 AM IST

जामनगर. जामनगर शहर और जिले में कोरोना के 8 और नए मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर कुल 127 हो गई है।
जी.जी. अस्पताल की प्रयोगशाला में जांच के लिए भेजे गए 4 मरीजों के नमूने की रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई। इससे पूर्व शनिवार शाम को भी कोरोना के 17 संदिग्ध मरीजों के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे, इनमें से भी 4 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अधिकाशं रोगी शहर के दिग्विजय प्लॉट क्षेत्र, खंभालिया गेट क्षेत्र के श्रीजी टावर, खोडियार कॉलोनी के अशोकनगर, गुरुद्वारा क्षेत्र के एकता अपार्टमेंट और कृष्णनगर मेन रोड क्षेत्र के निवासी हैं।

आणंद में कोरोना के चार नए मरीज

आणंद. जिले में पिछले कुछ दिनों से कोरोना का प्रकोप बढऩे लगा है। शुक्रवार को चार नए मरीज सामने आए हैं। इससे पहले गुरुवार को भी जिले में सात मरीजों की पुष्टि हुई थी।
जिले में लॉक डाउन की तुलना में अनलॉक में कोरोना का ज्यादा संक्रमण देखने को मिल रहा है। शुक्रवार को सामने आए चार मरीजों में से दो आणंद शहर के हैं। अन्य दो में एक आणंद जिले के सारसा गांव और दूसरा खंभात में सामने आया है। जिले में कोरोना के सबसे अधिक मरीज अब तक खंभात में ही दर्ज हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इस संबंध में अपना काम शुरू कर दिया है। मरीजों के परिजनों की जांच की जा रही है। इसके अलावा घरों व घरों के आसपास छिड़काव शुरू कर दिया गया है। परिजनों को क्वारंटाइन की प्रक्रिया भी की जा रही है। जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले 72 घंटे में जिले में 14 मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। गौरतलब है कि गुरुवार को भी जिले में सात मरीज सामने आए थे।

Corona virus
Gyan Prakash Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned