script816 new corona patients in Gujarat, two died | गुजरात में कोरोना के 816 नए मरीज, दो की मौत | Patrika News

गुजरात में कोरोना के 816 नए मरीज, दो की मौत

वेंटिलेटर पर भी बढ़ी मरीजों की संख्या

अहमदाबाद

Published: July 21, 2022 10:28:12 pm

अहमदाबाद. Gujarat गुजरात में गुरुवार को Corona कोरोना के नए 816 case मामले सामने आए हैं, जबकि अहमदाबाद में two died दो मरीजों की मौत भी हो गई। राज्य के विविध हिस्सों में महामारी के कारण 10 मरीज वेंटिलेटर पर भी उपचाराधीन हैं। यह संख्या पिछले दिनों की तुलना में अधिक है।
नए मरीजों में सबसे अधिक 318 अहमदाबाद जिले के (शहर के 312) हैं। मरीजों के मामले में वडोदरा जिला दूसरे स्थान पर हैं। इस जिले में 24 घंटे में सामने आए 91 में से शहर के 51 हैं। सूरत जिले में 77 (शहर के 52), मेहसाणा जिले में 56, राजकोट में 49. गांधीनगर में 25, कच्छ में 24, पाटण में 21, वलसाड में 21, भावनगर में 20, आणंद 16, भरुच में 15, जामनगर में 13, अमरेली में 12, नवसारी 11, मोरबी 10, बनासकांठा आठ, पोरबंदर सात, अरवल्ली एवं देवभूमि द्वारका में पांच-पांच, खेड़ा एवं सुरेन्द्रनगर में तीन-तीन, साबरकांठा एवं तापी में दो-दो, गिरसोमनाथ एवं पंचमहाल जिले में एक-एक मरीज की पहचान हुई है। जबकि सात जिलों में गुरुवार को एक भी नया मरीज सामने नहीं आया है।
अहमदाबाद शहर में इस महामारी के चलते दो लोगों की मौत हो गई। जिससे राज्य में कोरोना के कारण जान गंवाने वालों की कुल संख्या 10956 हो गई है।
गुजरात में कोरोना के 816 नए मरीज, दो की मौत
गुजरात में कोरोना के 816 नए मरीज, दो की मौत
5168 एक्टिव केस, 10 वेंटिलेटर पर
राज्य में गुरुवार को पूरे हुए 24 घंटे में 745 लोगों को डिस्चार्ज किया गया। इसके बाद एक्टिव केस 6168 रह गए हैं। इनमें 10 वेंटिलेटर पर हैं। जबकि 6158 की हालत स्थिर बताई गई है। रिकवरी रेट 98.71 फीसदी है।

ग्राउंड फ्लोर पर आइसीयू का मुद्दा

गुजरात के निजी अस्पतालों के चिकित्सक आज हड़ताल पर

अहमदाबाद. निजी अस्पतालों में ग्राउंड फ्लोर पर ही आइसीयू होने के विरोध में शुक्रवार को गुजरातभर के लगभग 30 हजार चिकित्सक हड़ताल पर रहेंगे। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की गुजरात इकाइयों की ओर से यह एलान किया गया है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि राज्य में हड़ताल का पालन कड़ाई से किया जाएगा। शुक्रवार सुबह आठ बजे से पूरे दिन राज्य के सभी निजी चिकित्सक हड़ताल में जुड़ेंगे। जिससे ओपीडी, आइपीडी, इमरजेंसी और ऑपरेशन जैसी सभी सेवाएं बंद रहेंगी। अहमदाबाद मेडिकल एसोसिएशन की ओर से कहा गया है कि इमरजेंसी में निजी अस्पताल आने वाले मरीजों को भी नजदीकी सरकारी अस्पतालों में भेजा जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

जाने-माने लेखक सलमान रुश्दी पर न्यूयॉर्क में जानलेवा हमला, चाकुओं से गोदकर किया घायलमनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा - 'रेवड़ी बोलकर मजाक उड़ाने वाले चला रहे दोस्तवादी मॉडल'सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.