बड़ौदा डेयरी के चुनाव में 99.49 प्रतिशत मतदान

खुला वोट देने पर जताया विरोध

हवा के कारण उखड़ा टेंट, मतदाता जख्मी

By: Rajesh Bhatnagar

Updated: 29 Dec 2020, 01:07 AM IST

वडोदरा. वडोदरा जिला दुग्ध उत्पादक सहकारी मंडली (बड़ौदा डेयरी) के निदेशक मंडल के सात सदस्यों के चुनाव के लिए सोमवार को 99.49 प्रतिशत मतदान हुआ।
सूत्रों के अनुसार बड़ौदा डेयरी में सोमवार सवेरे 9 से अपराह्न 3 बजे तक मतदान हुआ। शुरुआत में एक मतदाता ने खुला वोट दिया। इस पर विरोध जताया गया। हालांकि चुनाव अधिकारी ने स्पष्ट किया कि मत-पत्र मोडऩे में परेशानी होने के कारण बाद में व्यवस्थित तौर पर मोडक़र मतदान करवाया गया, इसमें किसी प्रकार का नियम भंग नहीं हुआ।
कुल सात जोन में 594 में से 591 मतदाताओं ने मताधिकार का उपयोग किया। इनमें वडोदरा, पादरा, शिनोर-तिलकवाडा, संखेडा, डभोई, सावली व डेसर सहित सात जोन शामिल हैं। तीन मतदाताओं की मौत हो चुकी है। इस प्रकार कुल 99.49 प्रतिशत मतदान हुआ। इससे पहले, कुल 13 जोन में से 6 जोन के प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित घोषित हो चुके हैं। निदेशक मंडल के शेष 7 सदस्यों के चुनाव के लिए चुनाव अधिकारी विजय पटणी ने पिछली 18 दिसंबर को प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी की थी। नर्मदा भवन में चुनाव अधिकारी के कार्यालय में मंगलवार को मतगणना होगी। उधर, तेज हवा के कारण मतदान स्थल के बाहर लगा टेंट उखडक़र गिर गया, इस कारण एक मतदाता जख्मी हो गया।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned