ahmedabad : चावल भरे ट्रेलर में आग से एक जना झुलसा

कच्छ जिले के गांधीधाम में राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांधीधाम-भचाऊ के बीच

By: Rajesh Bhatnagar

Published: 17 Oct 2020, 11:50 PM IST

गांधीधाम. कच्छ जिले के गांधीधाम में राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांधीधाम-भचाऊ के बीच चावल भरे ट्रेलर में आग लगने से एक जना झुलस गया।
सूत्रों के अनुसार गांधीधाम-भचाऊ के बीच चावल भरे ट्रेलर में शनिवार सवेरे अचानक आग लग गई। इस कारण वाहनों का आवागमन ठप हो गया। सूचना मिलने पर गांधीधाम नगरपालिका की दमकल टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। ट्रेलर में सवार एक व्यक्ति आग लगने के कारण झुलस गया। उसे आपातकालीन सेवा 108 की एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाकर यातायात बहाल करवाया गया।

भचाऊ कोर्ट की मंजूरी से 3.79 करोड़ की शराब नष्ट

गांधीधाम. कच्छ जिले के पूर्व कच्छ में भचाऊ, सामखियाली व लाकडिया थाना क्षेत्रों में जब्त की गई कुल 3.79 करोड़ रुपए से अधिक की शराब को भचाऊ कोर्ट की मंजूरी के बाद नष्ट किया गया।
सूत्रों के अनुसार भचाऊ थाना क्षेत्र में 1 करोड़ 55 लाख 52 हजार 736 रुपए, सामखियाली थाना क्षेत्र में 1 करोड़ 80 लाख 72 हजार 415 व लाकडिया थाना क्षेत्र में 43 लाख 59 हजार 250 रुपए की शराब जब्त की गई थी। भचाऊ कोर्ट की मंजूरी मिलने के बाद भचाऊ प्रांत व भचाऊ विभाग के पुलिस उपाधीक्षक, तीनों थानों के अधिकारी व टीम की मौजूदगी में बुलडोजर चलवाकर शराब भरी बोतलों को नष्ट करवााया गया।

Rajesh Bhatnagar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned