scriptएक महीने पूर्व हुई हत्या की गुत्थी सुलझी | A month ago murder case was resolved | Patrika News

एक महीने पूर्व हुई हत्या की गुत्थी सुलझी

locationअहमदाबादPublished: Apr 05, 2018 11:16:29 pm

Submitted by:

gyan prakash sharma

तीन लाख की सुपारी देकर कराई थी हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार

Five accused arrested
वडोदरा. शहर के निकट भायली गांव निवासी युवक की एक महीने पूर्व हुई हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए स्थानीय अपराध शाखा (एलसीबी) ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि उधारी मांगने से परेशान तीन जनों ने पश्चिम बंगाल के दो जनों को ३ लाख की सुपारी दी थी।
गिरफ्तार आरोपियों में पादरा निवासी शाहरुख उर्फ चेची इकबाल बोहरा, मोहंमद अदनान उर्फ मोइन मोहंमद यासिन बोहरा, मूलरूप से बिहार निवासी एवं फिलहाल पादरा तहसील के लुणागाम निवासी योगेन्दर शाह, मूलरूप से पश्चिम बंगाल निवासी एवं फिलहाल पादरा में रहने वाले शब्बीरअली लालचंदअली शेख एवं पश्चिम बंगाल निवासी अब्बासअली उर्फ मीठु अबजरअली शेख शामिल हैं। पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। अदालत ने पांचों को पांच दिन के रिमांड पर भेजने का आदेश दिया है।
पुलिस के अनुसार शहर के निकट भायली गांव निवसी भौमिक पटेल की कार ३ मार्च को शेरखी गांव के पास लावारिस हालत में मिली थी। कार में भीतर खून के दाग मिले, जबकि भौमिक का शव नहर से मिला था। सनसनीखेज हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एलसीबी व एसओजी की टीम ने जांच शुरू की। पुलिस को जानकारी मिली थी कि भौमिक एवं उनके पिता अश्विन पटेल ने शाहरुख एवं पादरा निवासी सहेजाद को उधार रुपए दिए थे। उधारी के रुपए को पिता-पुत्र मांगते थे। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने शाहरुख, सहेजाद एवं मोहंमद से पूछताछ की तो तीनों ने बताया कि भौमिक की दुकान से मोबाइल फोन, टीवी, फ्रीज आदि उधार खरीदे थे।

ऐसे बनाया प्लान
पिता-पुत्र बार-बार उधारी के रुपए को मांगते थे, जिससे परेशान होकर शाहरुख सहित तीनों ने मूलरूप से बिहार निवासी एवं फिलहाल पादरा तहसील के लुणागाम में रहने वाले योगेन्दर शाह का सम्पर्क किया। योगेन्दर ने शब्बीरअली का शब्बीर ने अपने मित्र अब्बासअली को भौमिक की हत्या करने के लिए बुलाया। भौमिक की हत्या करने के लिए ३ लाख रुपए की सुपारी दी गई थी। २ मार्च को भौमिक कार में शाहरुख से मिलने के लिए गया था। प्लान के अनुसार शाहरुख एवं मोहंमद भी भौमिक के साथ लुणा गांव जाने के लिए निकले। रास्ते में अब्बासअली को कार में बिठाया था। बाद में अब्बासअली ने पीछे से भौमिक के गले पर चाकू से हमला कर दिया और मोहंमद व शाहरुख ने भौमिक को पकड़ लिया था। अब्बास ने रिवॉल्वर से फायरिंग करने का प्रयाय किया, लेकिन सफलता नहीं मिली तो चाकू से ही हत्या कर दी। भौमिक के शव को लकडीकुई गांव से गुजर रही गंदे पानी के केनाल में फेंक दिया और कार को शेरखी गांव की सीमा में छोड़ दिया था। पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो