script

अभयम की टीम ने बचाई युवक की जिंदगी

locationअहमदाबादPublished: Aug 25, 2021 07:14:15 pm

Submitted by:

Navneet Sharma

181 अभयम हेल्पलाइन की टीम कई बार दो परिवारों के बीच या फिर पति पत्नी के बीच चल रहे विवादों को सुलझाने में काफी मदद करती है।

water

water

भिलोडा. 181 अभयम हेल्पलाइन की टीम कई बार दो परिवारों के बीच या फिर पति पत्नी के बीच चल रहे विवादों को सुलझाने में काफी मदद करती है।

अरवल्ली जिले के एक युवक की पत्नी रक्षाबंधन के दिन अपने भाई को राखी बांधने के लिए मायके गई थी। इस दौरान त्यौहार समाप्त होने पर महिला ससुराल जाने को तैयार नहीं थी। लेकिन पति के आगे झुकने को वह तैयार नहीं थी। आखिरकार वापसी के समय पति पत्नी के बीच तकरार चलती रही। गुस्से में आकर युवक ने रास्ते में युवक नदी के किनारे लगे पुल से लटक कर आत्महत्या का प्रयास करने लगा। उसी समय अभयम की टीम गुजर रही थी। टीम को युवक को बचाया और उसकी पत्नी के साथ दोनों को ऑफिस ले आई। काफी देर तक समझाने के पश्चात पति पत्नी मान गए। इसके बाद दोनों घर चले गए।
बुटलेगर के घर पर छापा, पुलिसकर्मी को धक्का देकर फरार
भिलोडा. एलसीबी पुलिस ने इसरी गांव में रहने वाले एक बुटलेगर के घर पर छापकर 35 हजार की शराब और बीयर बरामद की। पुलिस ने इसे कब्जे में लेकर घर की जांच शुरू कर दी। बुटलेगर अरविंद कटारा उस समय घर में ही मौजूद था। इस दौरान जैसे ही एक पुलिसकर्मी ने उसे पकडऩे का प्रयास किया, वह पुलिसकर्मी को धक्का देकर फरार हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो