scriptजहरखुरानी शिकंजे में, डेढ़ दशक से था फरार | Absconded accused arrested GRP-Ahmedabad | Patrika News

जहरखुरानी शिकंजे में, डेढ़ दशक से था फरार

locationअहमदाबादPublished: Dec 19, 2018 09:52:58 pm

Submitted by:

Pushpendra Rajput

पुलिस को चकमा देकर मुंबई से हो गया था फरार

GRP

जहरखुरानी शिकंजे में, डेढ़ दशक से था फरार

अहमदाबाद. राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी)- अहमदाबाद ने डेढ़ दशक से फरार एक जहरखुरानी को गिरफ्तार किया है। यह आरोपी में पुलिस को चकमा देकर मुंबई से फरार हो गया था।
पश्चिम रेलवे की पुलिस अधीक्षक भावना पटेल ने रेलवे स्टेशन एवं परिसरों में होने वाले अपराधों पर लगाम लगाने आदेश दिए हैं। इसके मद्देनजर जीआरपी-अहमदाबाद थाने के पुलिस निरीक्षक आर.एम. चूड़ास्मा ने अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों को पकडऩे के लिए टीमें गठित की गई। दो दिन पूर्व सर्विलांस स्कवॉड के उप निरीक्षक आर.एस. परब एवं अपने टीम के साथ चांदखेड़ा से एक व्यक्ति सोहनलाल उर्फ डॉ. अनुज परिहार उर्फ प्रदीप रामजी गोंडलिया को गिरफ्तार किया, जो राजस्थान के जालोर जिले के आहोर का रहने वाला है। यह आरोपी नशीले पदार्थ खिलाकर रेलयात्रियों से लूटने के मामले में पिछले 14 वर्षों से फरार था। आरोपी मुंबई में पुलिस चकमा देकर भाग गया था। पुलिस निरीक्षक आर.एम. चूड़़ास्मा ने अपनी टीम के साथ आरोपी को अदालत में पेशकर रिमांड पर लिया है।
वहीं स्थानीय अपराध शाखा के निरीक्षक आर.एम. दवे के मार्गदर्शन से गठित टीम नेरविन्द्रसिंह उर्फ वीरेन्द्रसिंह गौरीशंकर ठाकुर को आणंद से गिरफ्तार किया, जो पिछले 21 वर्षों फरार था और कई मामलों में वांछित था।
रेलवे स्टेशन पर मोबाइल चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार
अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर मोबाइल चोरी के अलग-अलग दो मामलों में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। पश्चिम रेलवे की पुलिस अधीक्षक भावना पटेल ने रेलवे स्टेशन या परिसर में होने वाले पर अपराधों पर लगाम लगाने के जीआरपी को आदेश दिए हैं। इसके मद्देनजर ही अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर जीआरपी थाने के निरीक्षक आर.एम. चूड़ास्मा ने सर्वेलेंस टीम गठित की। इस टीम के हेड कांस्टेल सरफराज नूरमोहम्मद व अन्य सदस्यों ने मोबाइल चोरी के आरोपी नजीर आदम को गिरफ्तार कर लिया, जो भरूच का रहने वाला है। आरोपी ने वेटिंग हॉल से रेलयात्री चेतन तिलकभाई मोता को चकमा उसका मोबाइल पार कर दिया था।
वहीं सहायक पुलिस उप निरीक्षक गुालाबभाई दानाभाई, लोक रक्षक जुवानसिंह ने मोबाइल चोरी के आरोप में हाजी मोहम्मद फालेखा को गिरफ्तार कर लिया, जो जमालपुर का रहने वाला है। आरोपी ने चांदखेड़ा निवासी धर्मेन्द्र मिश्रा का मोबाइल पार कर दिया था। जीआरपी ने मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो