script

Ahmedabad News हेड कांस्टेबल सहित चार रिश्वत लेते गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Jan 20, 2020 09:54:00 pm

ACB, Ahmedabad, Crime, Gujarat, अस्त-व्यस्त पार्क वाहन को उठानेे के बाद दंड की रसीद न देकर रिश्वत मांगने की मिली थी शिकायतें
 

Ahmedabad News हेड कांस्टेबल सहित चार रिश्वत लेते गिरफ्तार

Ahmedabad News हेड कांस्टेबल सहित चार रिश्वत लेते गिरफ्तार

अहमदाबाद. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने सोमवार को अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस के एक हेड कांस्टेबल सहित चार लोगों को 300 रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई अहमदाबाद शहर के सुभाषब्रिज सर्कल पर स्थित एल डिवीजन ट्रैफिक पुलिस स्टेशन के पास की गई।
एसीबी को शिकायत मिली थी कि अहमदाबाद शहर में अस्त-व्यस्त तरीके से पार्क होने वाले वाहनों को उठाने के लिए कार्यरत क्रेन के कर्मचारियों की ओर से रसीद न देकर रिश्वत की मांग की जाती है। शिकायत पर एसीबी ने इस मामले में डिकॉय की प्रक्रिया की। इसके तहत दुपहिया वाहन को क्रेन ने उठा लिया और सुभाषब्रिज सर्कल के पास दुपहिया वाहन को लेकर पहुंचे।
इस दौरान क्रेन में वाहनों को उठाने का काम करने वाले तीन कर्मचारियों ने इस मामले में डिकोयर से रिश्वत की मांग की। इस मामले में क्रेन के प्रभारी हेड कांस्टेबल ने भी रिश्वत देने के लिए सहमति दर्शाई। इस पर तीन सौ रुपए की रिश्वत तीन अन्य जनों ने स्वीकार कर ली। इसके बाद एसीबी ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिसमें हेड कांस्टेबल भी शामिल है।

ट्रेंडिंग वीडियो