scriptसिंचाई विभाग का सीनियर क्लर्क 78 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार | ACB arrest clerk for taking bribe in Bhuj | Patrika News

सिंचाई विभाग का सीनियर क्लर्क 78 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Feb 15, 2019 10:57:14 pm

एसीबी की कच्छ भुज जिला पंचायत में कार्रवाई…
 

ACB

सिंचाई विभाग का सीनियर क्लर्क 78 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

अहमदाबाद. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने कच्छ जिला पंचायत में सिंचाई विभाग के सीनियर क्लर्क संजयकुमार मोता (राजगोर) को ७८ हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।
एसीबी को शिकायत मिली थी कि सीनियर क्लर्क की ओर से सिंचाई शाखा के तहत बनाए गए तीन तालाबों के बिल को मंजूर करने के लिए तीन प्रतिशत राशि रिश्वत के तहत मांगी थी। जो ७८ हजार रुपए के करीब है। ठेकेदार को रिश्वत नहीं देनी थी, जिससे उन्होने एसीबी में शिकायत कर दी। शिकायत के आधार पर शुक्रवार को एसीबी ने भुज जिला पंचायत कार्यालय में ही जाल बिछाकर सीनियर क्लर्क को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया।

राजकोट में भी सिविल कोर्ट का बेलिफ रिश्वत लेते गिरफ्तार
अहमदाबाद. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने सिविल कोर्ट राजकोट के बेलिफ दिलीपकोली को एक हजार रुपए की रिश्वत लेते शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। उसे राजकोट में पेट्रोल पंप के पास हॉस्पिटल चौक से पकड़ा गया।
बेलिफ पर आरोप है कि उसने कोर्ट की ओर से जारी नोटिस को तामील करने के लिए एक हजार रुपए की रिश्वत की मांग की। शिकायतकर्ता का मकान मालिक के साथ किराए को लेकर किए गए करारनामे के तहत विवाद चल रहा है। इस मामले में कोर्ट में दावा किया गया है, जिसके चलते कोर्ट की ओर से मकान मालिक को नोटिस जारी किया गया। इस नोटिस को तामील करने के लिए एक हजार रुपए की रिश्वत की मांग की। शिकायत करने पर शुक्रवार को एसीबी ने बेलिफ को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो