scriptफॉरेस्ट गार्ड 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार | ACB arrest Forest Guard for taking 30 thousand bribe | Patrika News

फॉरेस्ट गार्ड 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Apr 15, 2019 10:14:35 pm

मोरबी में एसीबी ने की कार्रवाई
 

ACB

फॉरेस्ट गार्ड 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

अहमदाबाद. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने मोरबी जिले के कालिका नगर बीट के फॉरेस्ट गार्ड अरविंद आर डांगर (३४) को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मोरबी में सोमवार को पुराने बस स्टैंड के पास एक चाय स्टॉल के सामने कार्रवाई की।
एसीबी को एक युवक ने शिकायत की, जिसमें फोरेस्ट गार्ड पर डरा धमकाकर जंगल में लकड़ी चुराने आए होने की बात कहलवाई फिर चोरी का केस दर्ज नहीं करके मामले को रफादफा करने के लिए ५० हजार रुपए की रिश्वत युवक और उसके मित्र से मांगी। बाद में 30 हजार रुपए देने तय हुए। युवक ने दावा किया कि वह और उसका मित्र दोनों ही २५ दिन पहले मोरबी की कालिकानगर बीट में स्थित हनुमानजी के मंदिर दर्शन करने के लिए गए थे। वापस लौटते समय रास्ते में बैठकर नाश्ता करने लगे। इसी दौरान वहां बीटगार्ड अरविंद डांगर आ पहुंचा। आरोप है कि उसने डराया धमकाया। यहां लकड़ी देखने आए हो ऐसा कहकर डराया धमकाया और शिकायतकर्तायुवक व उसके मित्र से गैरकानूनी काम करने यहां आए हो ऐसा कहलवाया और उसकी रिकॉर्डिंग कर ली। लकड़ी चोरी का केस दर्ज नहीं करने की बात कहते हुए रिश्वत की मांग की। जिसकी शिकायत एसीबी में करने पर एसीबी की सुरेन्द्रनगर टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो