scriptसहायक श्रम आयुक्त को रिश्वत लेते पकड़ा | ACB arrested Assistant Labour commissioner for taking bribe | Patrika News

सहायक श्रम आयुक्त को रिश्वत लेते पकड़ा

locationअहमदाबादPublished: Apr 11, 2019 10:16:27 pm

लाइसेंस रिन्यु करने को ३५ हजार की रिश्वत लेते चैंबर में ही गए पकड़े, बिचौलिया भी गिरफ्तार
 

ACB

सहायक श्रम आयुक्त को रिश्वत लेते पकड़ा

अहमदाबाद. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने अहमदाबाद के खानपुर इलाके में श्रम भवन स्थित सहायक श्रम आयुक्त संदीप परमार को ३५ हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। इस मामले में बिचौलिए असलम सुमरा को भी पकड़ा है।
एसीबी के अनुसार एसीबी में एक युवक ने शिकायत दी। जिसमें सहायक श्रम आयुक्त पर आरोप लगाया कि उन्होंने लैबर कोन्ट्रक्ट का कामकाज करने वाली कंपनी में मैनेजर शिकायतकर्ता से कंपनी का लाइसेंस रिन्यु करने के लिए पहले ४५ हजार रुपए की रिश्वत की मांग की। बाद में ३५ हजार रुपए की रिश्वत देने को कहा। शिकायतकर्ता को रिश्वत नहीं देनी थी, जिससे उन्होंने एसीबी का संपर्क किया, जिस पर एसीबी गांधीनगर की टीम ने गुरुवार को श्रम भवन में ही जाल बिछाया।
शिकायतकर्ता युवक से सहायक श्रम आयुक्त ने उनकी चैंबर में ही ३५ हजार रुपए की रिश्वत कीमांग की और उनके चैंबर में बैठे बिचौलिए असलम सुमरा को रिश्वत की राशि देने को कहा। सुमरा को ३५ हजार रुपए की रिश्वत की राशि देते ही एसीबी ने दोनों ही को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो