scriptएएमसी केटल कैचर २० हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार | ACB, Gujarat, AMC, bribe, Crime, Ahmedabad city news | Patrika News

एएमसी केटल कैचर २० हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

locationअहमदाबादPublished: Apr 20, 2021 08:25:31 pm

ACB, Gujarat, AMC, bribe, Crime, Ahmedabad city news एसीबी ने मणिनगर एएमटीएस बस स्टेंड के पास की कार्रवाई

एएमसी केटल कैचर २० हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

एएमसी केटल कैचर २० हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

अहमदाबाद. कोरोना महामारी के दौर में भी रिश्वतखोर अपनी रिश्वतखोरी से बाज नहीं आ रहे हैं। अहमदाबाद महानगरपालिका के आवारा पशु नियंत्रण विभाग के केटल कैचर (पशु पकडऩे वाले) सेमसंग देसाई को २० हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने रंगेहाथों पकड़ा है।
एसीबी ने यह कार्रवाई मंगलवार को मणिनगर एएमटीएस बस स्टेंड के समीप स्थित ईश्वनरगर में की।
दरअसल एसीबी को शिकायत मिली थी, जिसमें शिकायतकर्ता ने कहा कि वह पशुपालन का व्यवसाय करता है। आरोपी ने उसके पशुओं को सड़क पर आवारा घूमते मिलने पर नहीं पकडऩे के लिए हर महीने २० हजार रुपए की मांग की थी।
इतनी बड़ी राशि शिकायतकर्ता देना नहीं चाहता था, जिससे उसने एसीबी को शिकायत की। जिसके आधार पर एसीबी अहमदाबाद शहर की पीआई रिद्धि दवे एवं उनकी टीम ने सहायक निदेशक के बी चुड़ास्मा के सुपरविजन में कार्रवाई की। आरोपी ने जैसे ही गवाहों के सामने और उपस्थिति में २० हजार रुपए की रिश्वत के संबंध में बात की और उसे स्वीकारा वैसे ही उसे धर दबोचा। उसके पास से रिश्वत के रूप में स्वीकारी २० हजार की नकदी भी बरामद की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो