scriptआणंद जिला पुलिस मुख्यालय के हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल पर घूस मांगने का मामला दर्ज | ACB, Gujarat, Bribe deman, FIR, HC, constable, Anand, | Patrika News

आणंद जिला पुलिस मुख्यालय के हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल पर घूस मांगने का मामला दर्ज

locationअहमदाबादPublished: Apr 20, 2021 09:09:12 pm

ACB, Gujarat, Bribe deman, FIR, HC, constable, Anand, -प्रोहिबिशन के मामले में गिरफ्तार कर मारपीट न करने को २५ हजार लिए, २० हजार की और मांग

आणंद जिला पुलिस मुख्यालय के हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल पर घूस मांगने का मामला दर्ज

आणंद जिला पुलिस मुख्यालय के हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल पर घूस मांगने का मामला दर्ज

अहमदाबाद. आणंद जिला पुलिस मुख्यालय में कार्यरत तत्कालीन हेड कांस्टेबल जयदीप सिंह सोढा और कांस्टेबल ईश्वर ठाकुर के विरुद्ध भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आणंद एसीबी थाने में रिश्वत मांगने का मामला दर्ज किया है। इसकी जांच अहमदाबाद ग्राम्य थाने के पीआई को सौंपी है।
दरअसल एसीबी को कुछ समय पहले शिकायतकर्ता ने एक सीडी के साथ शिकायत सौंपी थी। जिसमें कहा कि उसके चचेरे भाई के विरुद्ध विदेशी शराब का मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में वह उस समय फरार हो गया था। उसे हाजर करने के लिए याचिकाकर्ता ने आरोपियों का संपर्क किया। आरोप है कि दोनों ने आणंद के चिखोद्रा चौराहे के पास गेलोप्स होटल के पास शिकायतकर्ता को बुलाया।
पहले उसके चचेरे भाई को हाजिर करने पर उसके साथ मारपीट नहीं करने के एवज में एक लाख रुपए की मांग की बाद में ४५ हजार रुपए देने पर बात बनी। जिसके तहत पहले २५ हजार रुपए ले लिए और २० हजार रुपए बाद में देने थे। इस बातचीत को शिकायतकर्ता ने रिकॉर्ड कर लिया। उसकी रिकॉर्डिंग के साथ कार्रवाई की मांग को लेकर एसीबी में शिकायत की। एसीबी ने रिकॉर्डिंग की फोरेंसिक जांच कराई और प्राथमिक जांच की जिसमें पुष्टि होने पर दोनों के विरुद्ध रिश्वत मांगने का मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो