scriptएसीबी ने सब रजिस्ट्रार को दो हजार की रिश्वत लेते पकड़ा | ACB, Gujarat, Sub registrar, bribe, crime, narmada, | Patrika News

एसीबी ने सब रजिस्ट्रार को दो हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

locationअहमदाबादPublished: Oct 16, 2021 09:11:37 pm

ACB, Gujarat, Sub registrar, bribe, crime, narmada, -नर्मदा जिले के नांदोद में सब रजिस्ट्रार कार्यालय में की कार्रवाई

एसीबी ने सब रजिस्ट्रार को दो हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

एसीबी ने सब रजिस्ट्रार को दो हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

अहमदाबाद. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने दस्तावेज करने के एवज में दो हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में नर्मदा जिले के नांदोद के सब रजिस्ट्रार दिलीपकुमार तेरैया को रंगेहाथों पकड़ा है।
एसीबी ने नांदोद सब रजिस्ट्रार कार्यालय में ही जाल बिछाकर शनिवार को यह कार्रवाई की।
एसीबी के अनुसार उन्हें पुख्ता जानकारी मिली थी कि नांदोद के सब रजिस्ट्रार कार्यालय में दस्तावेजों का पंजीकरण कराने के लिए पहुंचने वाले लोगों से पांच सौ से 2 हजार रुपए की रिश्वत मांगी जाती है। जो यदि कोई आवेदक रिश्वत की राशि नहीं दे तो उन्हें धक्के खिलाए जाते हैं। समय से उनका दस्तावेज नहीं किया जाता है।
इस सूचना के आधार पर एसीबी वडोदरा के सहायक निदेशक एस एस गढवी के सुपरविजन में एसीबी नर्मदा थाने के पीआई बी डी राठवा एवं उनकी टीम ने नांदोद सब रजिस्ट्रार कार्यालय में जाल बिछाया।
इस मामले में एक व्यक्ति से सहयोग मांगा, व्यक्ति ने तैयारी दर्शाई। जिस पर शनिवार को सब रजिस्ट्रार कार्यालय में पहुंचने पर आरोप है कि सब रजिस्ट्रार दिलीपकुमार तेरैया ने दस्तावेज करने के एवज में व्यक्ति से दो हजार रुपए की रिश्वत की मांग की और फिर उसे स्वीकार भी किया। जिस पर एसीबी की टीम ने सब रजिस्ट्रार को रंगेहाथों पकड़ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो